Advertisment

Madhya Pradesh: जबलपुर में सोमनाथ एक्सप्रेस दुर्घटना का शिकार, दो डिब्बे पटरी से उतरे

Somnath Express Derailed in Jabalpur: जबलपुर में प्लेटफार्म से 200 मीटर की दूरी पर सोमनाथ एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई. इसके दो डिब्बे पटरी से उतर गए. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
train accident

somnath express derailed in Jabalpur

Somnath Express Derailed in Jabalpur: मध्य प्रदेश के जबलपुर में शनिवार को बड़ा रेल हादसा सामने आया. जबलपुर के करीब सोमनाथ एक्सप्रेस हादसे का शिकार हो गई. ट्रेन के दो डिब्बे बेपटरी हो गए. घटनास्थल पर रेलवे के कई अधिकारी पहुंच चुके हैं. बचाव कार्य जारी है. इस हादसे में किसी के हताहत होने की अभी कोई खबर नहीं है. रेलवे के अनुसार, ट्रेन के दो डिब्बे जो शुरू में लगे थे वो डिरेल हुए हैं. फिलहाल सभी यात्री सुरक्षित हैं और अपने घर की तरफ रवाना हो गए.

Advertisment

ये भी पढे़ं: Congress Ticket Analysis: हरियाणा में कांग्रेस ने पहली लिस्ट में 25 दलित-ओबीसी, दो सवर्ण-तीन मुस्लिमों को भी मैदान में उतारा

हादसा प्लेटफॉर्म से करीब 200  मीटर की दूरी पर हुआ

पश्चिम मध्य रेलवे के सीपीआरओ हर्षित श्रीवास्तव के अनुसार, "ट्रेन इंदौर से आ रही थी. जब यह जबलपुर रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 6 की ओर जा रही थी, तभी ट्रेन धीमी गति से चलने लगी. इसके 2 डिब्बे पटरी से उतर गए.  सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं. यह घटना सुबह करीब 5.50 बजे की है. यह हादसा प्लेटफॉर्म से करीब 200  मीटर की दूरी पर हुआ."

प्रत्यक्षदर्शी ने क्या कहा?

एक यात्री के अनुसार, वह कोच पर आराम कर रहे थे. तभी कुछ देर बाद तेज झटके लगे. ऐसा लगा जैसे बहुत तेज ब्रेक लगा हो. मगर जब तक कुछ समझ में आता तब तक ट्रेन खड़ी हो गई थी. कुछ देर के लिए ऐसा लगा जैसे कोई बड़ा हादसा हो गया. इसके बाद ट्रेन काफी देर तक आउटर पर खड़ी रही. कुछ देर बाद जब कोच से उतरकर बाहर आया तो पता चला कि दो एसी कोच के डिब्बे पटरी से उतरे गए थे.

newsnation Somnath Express Derailed madhya-pradesh rail derailed
Advertisment
Advertisment