Advertisment

पति ने Corona के डर से बनाई दूरी, पत्नी ने लगा दिया ये बड़ा इल्जाम

जिला विधिक प्राधिकरण में कल एक पत्नी ने पति से भरण-पोषण के लिए आवेदन दिया. उसने पति पर आरोप लगाया कि उसका पति दांपत्य जिम्मेदारी निभाने के लिए लायक नहीं है और ससुराल वाले भी उसे तंग कर रहे हैं.

author-image
Vineeta Mandal
एडिट
New Update
पत्नी ने पति को पौरूष पर उठाएं सवाल

पत्नी ने पति को पौरूष पर उठाएं सवाल( Photo Credit : (सांकेतिक चित्र))

मध्य प्रदेश से एक बेहद ही अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां एक शख्स को अपनी पत्नी को मर्दानगी का प्रमाण पत्र देना पड़ा. दरअसल, कोरोना की वजह से शख्स ने अपनी पत्नी से दो गज की दूरी बना रखी थी, लेकिन सुरक्षा के लिहाज से उठाया गया कदम उस पर ही भारी पड़ गया. शख्स की पत्नी ने उसकी मर्दानगी पर सवाल उठाते हुए केस दर्ज कर दिया.  हालांकि मेडिकल रिपोर्ट दिखाने के बाद महिला अपने पति के साथ वापस ससुराल चली गई.

Advertisment

जिला विधिक प्राधिकरण में कल एक पत्नी ने पति से भरण-पोषण के लिए आवेदन दिया. उसने पति पर आरोप लगाया कि उसका पति दांपत्य जिम्मेदारी निभाने के लिए लायक नहीं है और ससुराल वाले भी उसे तंग कर रहे हैं.  महिला के अनुृसार, पति फोन पर तो अच्छी बातें करते थे, लेकिन पास नहीं आते थे. उसने यह बात अपने परिजनों को बताई. परिजनों ने युवक से बात की, लेकिन कोई हल नहीं निकल सका.

खबरों के मुताबिक,  दोनों की शादी 29 जून को हुई थी लेकिन कुछ दिन बाद ही पति-पत्नी के बीच झगड़ा होने लगा. इससे परेशान होकर महिला मायके चली गई. इसके बाद 2 दिसंबर को महिला ने जिला विधिक प्राधिकरण में आवेदन दिया. इस बीच पति ने प्राधिकरण के सामने खुलासा किया कि शादी के बाद ही पत्नी के परिवार वाले पॉजिटिव हो गए. युवक का कहना था कि जब घर वाले पॉजिटिव थे, तो हो सकता है कि उसे और पत्नी को भी कोरोना हो. यही कारण है कि वो पत्नी के पास नहीं गया और सोशल डिस्टेंसिंग के नियम का पालन किया.

जिला विधिक सेवा प्राधिकरण के सचिव संदीप शर्मा ने बताया कि काउंसलिंग के दौरान पता चला कि पति को कोराना फोबिया है. पत्नी ने उस पर झूठा आरोप लगाया था. मेडिकल रिपोर्ट में वह फिट पाया गया.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

मध्य प्रदेश पति पत्नी madhya-pradesh wife husband कोरोनावायरस coronavirus शादी marriage
Advertisment
Advertisment