Advertisment

नेशनल हाइवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, दो वाहनों में टक्कर, 8 की मौत

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बुधवार देर रात एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. घटना में दो वाहनों की टक्कर में तकरीबन आठ लोगों की मौत हो गई है.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
indore accident

indore accident( Photo Credit : social media)

मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में बुधवार देर रात एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. घटना में दो वाहनों की टक्कर में तकरीबन आठ लोगों की मौत हो गई है. वहीं एक अन्य युवक घायल बताया जा रहा है, जिसका इलाज चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, सड़क हादसा इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग का है. जहां एक जीप के अज्ञात वाहन से टकराने से ये हादसा पेश आया है. फिलहाल स्थानीय पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है. वहीं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रूपेश कुमार द्विवेदी ने मामले पर जानकारी दी है.

Advertisment

यूं पेश आया खौफनाक हादसा..

ASP द्विवेदी ने बताया कि, घटना इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटाबिल्लौद के पास हुई, जहां एक एक जीप की अज्ञात वाहन से जोरदार टक्कर हो गई. हादसा इस कदर खौफनाक था कि, आठ लोगों की जान चली गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर हालत में जख्मी बताया जा रहा है. फिलहाल उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. 

पुलिसिया पड़ताल शुरू..

Advertisment

ASP द्विवेदी के मुताबिक, घटना के फौरन बाद अज्ञात वाहन का चालक फरार चल रहा है. पुलिस लगातार मामले की तफ्तीश में जुटी है. हादसे की वजह अबतक पता नहीं चल पाई है. वहीं पुलिस मृतकों के परिजनों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है. खबर का अपडेट मिलते ही आगे की सूचना दी जाएगी.

Source : News Nation Bureau

Indore district madhya-pradesh vehicles collision
Advertisment
Advertisment