Advertisment

मध्यप्रदेश : मुरैना प्रशासन ने किया धौलपुर सीमा को सील, आवाजाही बंद

कोरोना वायरस के 50 से अधिक नये मरीज पाये जाने के बाद मुरैना जिला प्रशासन ने मुरैना से लगे राजस्थान के धौलपुर सीमा को बुधवार को सील कर लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी है.

Advertisment
author-image
Dalchand Kumar
New Update
border seal

मध्यप्रदेश : मुरैना प्रशासन ने किया धौलपुर सीमा को सील, आवाजाही बंद( Photo Credit : फाइल फोटो)

Advertisment

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के मुरैना शहर एवं इसके आसपास के इलाकों में सिर्फ तीन दिन में कोरोना वायरस के 50 से अधिक नये मरीज पाये जाने के बाद जिला प्रशासन ने मुरैना से लगे राजस्थान के धौलपुर सीमा को बुधवार को सील कर लोगों की आवाजाही पर रोक लगा दी है. प्रशासन को संदेह है कि कोविड-19 से बुरी तरह से प्रभावित धौलपुर में कर्फ्यू के कारण लोग रोजमर्रा की चीजें खरीदने मुरैना आने लगे हैं. इसलिए मुरैना शहर एवं इसके आसपास के इलाकों में कोविड-19 (COVID-19) संक्रमितों की संख्या में तीन दिनों में अचानक तेजी आई है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के खात्मे के लिए मध्यप्रदेश में 1 जुलाई से शुरू होगा यह अभियान, पढ़िए पूरी खबर

इस संबंध में मुरैना कलेक्टर प्रियंका दास ने बुधवार को आदेश जारी कर दिये हैं. मुरैना में 21 जून तक केवल 161 कोरोना वायरस संक्रमित पाये गये थे, जबकि उसके बाद सिर्फ तीन दिनों में इस महामारी के 52 नये मरीज मिले हैं, जिससे इनकी संख्या बढ़कर 213 हो गई है.

उधर, मध्यप्रदेश में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 187 नए मामले सामने आए. इस तरह प्रदेश में कोविड-19 से अब तक संक्रमित पाये गये लोगों की संख्या 12,448 हो गयी है. राज्य में पिछले 24 घंटों में इस बीमारी से नौ और व्यक्तियों की मौत की पुष्टि हुई है जिससे मरने वालों की संख्या 534 हो गयी है.

Advertisment

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश-छत्तीसगढ़ की ताजा खबरें 25 जून 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज 

मध्यप्रदेश के एक अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंटों के दौरान प्रदेश में कोरोना वायरस के संक्रमण से भोपाल में पांच और इंदौर में चार मरीजों की मौत की पुष्टि हुई है. उन्होंने बताया राज्य में अब तक कोरोना वायरस से सबसे अधिक 207 मौत इन्दौर में हुई है. उन्होंने कहा कि प्रदेश के सभी 52 जिलों में अब तक कोरोना वायरस संक्रमित पाये गये हैं. अधिकारी ने बताया कि वर्तमान में राज्य में कुल 1,119 निषिद्ध क्षेत्र हैं.

यह वीडियो देखें: 

Advertisment

madhya-pradesh corona-virus Morena
Advertisment
Advertisment