Advertisment

मोबाइल देखने पर मां और बहन ने की पिटाई, थाने में इसकी शिकायत लेकर पहुंचा किशोर

मध्य प्रदेश के इंदौर में बच्चे बहन और मां के खिलाफ की शिकायत, मां का मोबाइल छूने पर उसकी पिटाई कर डाली.

author-image
Mohit Saxena
New Update
Mobile tariff hike may result in Rs 20,000 cr additional operating profits for telcos: Experts

मोबाइल पर स्कूल का मैसेज देखना चाहता था (social media)

मध्य प्रदेश की व्यापारिक नगरी इंदौर में कथित तौर पर मैसेज देखने को लेकर मोबाइल उठाने पर मां मां और बड़ी बहन ने किशोर की पिटाई कर डाली. इसके पर गुस्सा होकर किशोर थाने पहुंचा और उसने मां और बड़ी बहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई. यह मामला सिमरोल थाने क्षेत्र का है. सातवीं में पढ़ने वाला किशोर अपने दादा के संग रहता है. वह स्कूल की छुट्टियां होने पर छोटी बहन के साथ अपनी मां के पास लालघाटी-दतौदा पहुंचा.

Advertisment

यहां पर उसकी मां और बड़ी बहन रहती है. किशोर ने अपनी शिकायत को लेकर कहा कि उसके स्कूल में मां का मोबाइल नंबर दर्ज है और स्कूल की गतिविधियों से जुड़े सारे मैसेज मां के मोबाइल पर आते हैं. शनिवार की रात को वह जब मां के पास पहुंचा तो उसने स्कूल की गतिविधियां जानने को लेकर फोन उठा लिया. 

मोबाइल पर स्कूल का मैसेज देखना चाहता था

किशोर की मानें तो वह मां के मोबाइल पर स्कूल का मैसेज देखना चाहता था. वह यह जानना चाहता था कि सोमवार को स्कूल जाने के लिए क्या मैसेज है. इस मां ने नाराजगी व्यक्त की और उसकी पिटाई कर डाली. इसके बाद उसकी बड़ी बहर ने उसकों पीटा. तभी छोटी बहन सामने आ गई और वह उसे बचाने लगी. उस समय मां ने उसे पीटा और धमकाया भी. 

Advertisment

इस पूरे घटनाक्रम को लेकर किशोर ने सिमरोल थाने में अपनी मां और बड़ी बहन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई. किशोर ने आरोप लगाया कि मां ने मारने के लिए धारदार हथियार उठा लिया. इससे पहले भी मोबाइल को लेकर बच्चों और उनके अभिभावकों के बीच विवाद के मामले सामने आ चुके हैं. कई तो ऐसे केस सामने आए जहां बच्चों ने मोबाइल की वजह से जान तक दे डाली. मनोरोग विशेषज्ञों की मानें तो बच्चों में धैर्य की कमी देखी गई है. वे अपनी इच्छा के विरुद्ध कोई बात सुनने को तैयार नहीं होते हैं. ऐसे यह जरूरी है कि अभिभावक अपने बच्चों की भावनाओं को समझ सकें. 

police station newsnation newsnationlive accident in madhya pradesh Newsnationlatestnews newsnation.in
Advertisment
Advertisment