Advertisment

MP: छिंदवाड़ा में तीन तलाक का मामला आया, महिला ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

Triple Talaq:  महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी शादी अब्दुल आशिफ मंसूरी से हुई थी. महिला की शादी के बाद से शुरू में तो पति ने उसे अच्छे से रखा लेकिन बाद में उसे दहेज के लिए भी प्रताड़ित किए जाने लगा.

author-image
Mohit Sharma
New Update
triple talaq

Triple Talaq( Photo Credit : File Pic)

Triple Talaq:  मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा में तीन तलाक का एक अनूठा मामला सामने आया है. महिला के पति ने उसे सिर्फ इसलिए तलाक दे दिया है कि लोकसभा चुनाव में उसने बीजेपी की सदस्यता लेकर प्रचार किया था. साथ ही बीजेपी को ही वोट भी किया गया है. यह पूरा मामला छिंदवाड़ा जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र का है. पति ने गुस्से में महिला को तीन तलाक बोल दिया. इसके बाद पुलिस में शिकायत की है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- Monsoon 2024: दिल्ली समेत इन राज्यों में गर्मी से राहत, बारिश को लेकर IMD का बड़ा अपडेट

दहेज के साथ-साथ लगातार उसका पति उसे मायके भेजने की धमकी

रॉयल चौक की महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसकी शादी अब्दुल आशिफ मंसूरी से हुई थी. महिला की शादी के बाद से शुरू में तो पति ने उसे अच्छे से रखा लेकिन बाद में उसे दहेज के लिए भी प्रताड़ित किए जाने लगा. दहेज के साथ-साथ लगातार उसका पति उसे मायके भेजने की धमकी देकर मारपीट कर रहा था. वहीं, महिला ने बताया कि उसका पति अपने मायके से पांच लाख रुपए लाने का दबाव बना रहा था.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- जेपी नड्डा ने ली पीयूष गोयल की जगह, BJP ने बनाया राज्यसभा में सदन का नेता

तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ दिया

महिला ने बताया कि उसके पति अब्दुल आशिफ मंसूरी ने उसके साथ मारपीट कर तीन तलाक बोलकर रिश्ता तोड़ दिया है. पुलिस ने आरोपी अब्दुल आशिफ मंसूरी और उसके परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ धारा 498 ए, 294, 34, दहेज अधिनियम की धारा 3/4 और मुस्लिम महिला (विवाह पर अधिकार का संरक्षण) अधिनियम की धारा 2019 की धारा 4 के तहत मामला दर्ज किया है. कोतवाली टीआई ने बताया कि महिला ने पिछले लोकसभा चुनाव में भाजपा की सदस्यता ली थी. यह बाद उसके पति को नागवार गुजरी. साथ ही पति, सास और ननद ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. बीजेपी में शामिल होने की बात कहर पति ने उसे तीन तलाक दे दिया. तीन तलाक का यह अनूठा मामला पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

triple talaq law Triple talaq in delhi Triple Talaq Case Triple Talaq triple talaq bill Praise triple talaq triple talaq kya hai in hindi triple talaq bill latest news up triple talaq case aligarh me triple talaq ka mamla
Advertisment
Advertisment