Advertisment

MP Crime: शादी का झांसा देकर 1 साल तक किया रेप, फिर 12 लाख रुपये में बेचा

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां युवती को पहले प्यार के जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसे बंधक बना लिया गया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
raped

शादी का झांसा देकर 1 साल तक बनाया बंधक( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

मध्य प्रदेश के शिवपुरी से रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है, जहां एक युवती का पहले रेप हुआ और फिर उसे करीब 1 साल तक बंधक बनाकर रखा गया. जिसके बाद उसे 12 लाख रुपये में बेच दिया गया. पीड़िया ने यह केस एक युवक और उसके दोस्तों के खिलाफ दर्ज किया है. पीड़िता के अनुसार युवक ने पहले उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर शादी का झांसा देकर उसका अपहरण कर लिया. इसके बाद करीब  1 साल तक उसके साथ रेप किया और फिर उसे किसी और को बेच दिया. शिकायत के आधार पर पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता शिवपुरी की रहने वाली है और वह पिछले 10 सालों से एक फैक्ट्री में काम कर रही थी. काम करने के दौरान ही उसकी पहचना एक मनोज नाम के युवक से हुई.

Advertisment

यह भी पढ़ें- 'मामा' को देख दौड़ पड़ी भीड़, दिल्ली-भोपाल ट्रेन में यात्री हो गए हैरान, लोग लेने लगे सेल्फी  

12 लाख रुपये लेकर प्रेमिका को बेचा

दोनों में दोस्ती बढ़ी और दोस्ती प्यार में बदल गया. मनोज ने एक दिन युवती को शादी के लिए प्रपोज किया. शादी का झांसा देकर उसे शिवपुरी से भोपाल लेकर आया गया, जहां उसे बंधक बनाकर रख लिया. भोपाल पहुंचकर उसने पीड़िता से शादी तो नहीं की, लेकिन उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देता रहा. मनोज ने पीड़िता को पहले तीन महीने तक अपने साथ ही रखा और फिर उसे बदरवास लेकर चला गया. पीड़िता ने जब मनोज पर शादी का दवाब बनाया तो मनोज ने उसे जान से मारने की धमकी दी और कहा कि जैसा वो कहेगा, वैसा ही करना पड़ेगा, नहीं तो जान से मार डालेंगे. उस समय मनोज के साथ उसके अन्य दो दोस्त भी थे. 

Advertisment

पीड़िता ने तीन लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

बाद में मनोज के दोस्त रवि गुर्जर की भतीजी बताकर उसे उत्तर प्रदेश के जलालपुर निवासी अमरेश गुर्जर के हाथों में बेच दिया. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मनोज रजक, बलवीर गुर्जर, रवि गुर्जर के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है. पीड़िता ने यह भी बताया कि 12 लाख रुपये लेकर उसकी शादी अमरेश गुर्जर से कराई गई थी.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • मध्य प्रदेश में रिश्ता शर्मसार
  • 12 लाख रुपये लेकर प्रेमिका को बेचा
  • पहले 1 साल तक बंधक बनाकर रखा

Source : News Nation Bureau

rape case Shivpuri Crime News kidnapping news madhya-pradesh-news Crime news MP Crime news
Advertisment
Advertisment