Advertisment

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में बोले अरविंद केजरीवाल- 'आप' को दें मौका, जनता दोनों पार्टियों को भूल जाएगी

MP Election 2023: मध्य प्रदेश में गरजे अरविंद केजरीवाल, कहा दिल्ली-पंजाब में फोन करके पूछो क्या वहां केजरीवाल और भगवंत मान ने काम किया है? अगर वे हां बोलें तो 'आप' पार्टी को वोट देना वरना मत देना. 

author-image
Mohit Saxena
एडिट
New Update
arvind kejriwal

arvind kejriwal ( Photo Credit : social media)

Arvind Kejriwal in MP: मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए काफी कम समय बचा हुआ है. इस बीच आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने प्रदेश के रीवा में हुंकार भरी. यहां पर उन्होंने जनता से अपील की सत्तापक्ष को उखाड़ फेंको. उन्होंने मध्यप्रदेश की सत्ता में रह चुकीं दोनों पार्टियों पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, इन पार्टियों को केवल सत्ता से मतलब है और इनको सत्ता के लिए देश भी बेचना पड़ जाए तो वे भी करने को तैयार हैं. इंडिया गठबंधन की बात पर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अब सत्ता पक्ष को हमारे गठबंधन से भी परेशानी है. ये लोग इंडिया नाम से चिढ़ गए हैं. अगर हमारे गठबंधन का नाम भारत होता तो क्या उन्हें उससे भी परेशानी होती? 

Advertisment

पहले इस्तेमाल करें फिर विश्वास करें: केजरीवाल 

वहीं,अरविंद केजरीवाल ने मध्य प्रदेश की जनता से कहा कि 'पहले इस्तेमाल करें फिर विश्वास करें'.  उन्होंने कहा,'अगर आपको लगता है कि दिल्ली और पंजाब में काम बेहतर हुआ है तो हमें वोट दीजिए.' मध्य प्रदेश में AAP की चुनावी गारंटी का ऐलान करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि यहां पर दो पार्टियों का राज रहा है. इस बार इन दोनों पार्टियों को उखाड़ फेंकना होगा.

ये भी पढ़ें: MLA Disqualification Case: SC का विधानसभा स्पीकर को अहम निर्देश, शिंदे के विधायकों की आयोग्यता का मामला

Advertisment

अरविंद केजरीवाल ने आगे कहा कि एक कहावत है, पहले इस्तेमाल करें तब विश्वास करें. उन्होंने मध्यप्रदेश की जनता को संबोधित करते हुए कहा, दिल्ली और पंजाब में फोन करके पूछ लेना कि केजरीवाल और भगवंत मान आए थे. वे ऐसी बात कर रहे थे. क्या दिल्ली और पंजाब में इन्होंने अच्छा काम किया? अगर वे हां बोल दें तो वोट दे देना वरना मत देना. 

दोनों पार्टियों को उखाड़ दो

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली और पंजाब में अब तक यही होता था कि एक बार इसका राज तो दूसरी बार उसका राज. मध्य प्रदेश में भी ऐसा ही है. यहां पर भी दो पार्टियां हैं, इस बार इन दोनों पार्टियों को उखाड़ दो. एक मौका आम आदमी पार्टी को देना चाहिए. मैं ये चैलेंज करता हूं कि दोनों पार्टियों को भुला दोगे. आज वे चुनाव को लेकर दस गारंटी देकर जा रहे हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • सत्ता पक्ष को हमारे गठबंधन से भी परेशानी है: केजरीवाल
  • कहा, इस बार इन दोनों पार्टियों को उखाड़ फेंकना होगा
  • कहा,  एक मौका आम आदमी पार्टी को देना चाहिए

Source : News Nation Bureau

congress newsnation Shivarj Singh Chouhan MP Election 2023 MP Politics mp election newsnationtv arvind kejriwal
Advertisment
Advertisment