Advertisment

Indore: शादी समारोह में झगड़े के बीच दूल्हे-दुल्हन ने पिया जहर, दूल्हे की मौत; ICU में दुल्हन

Groom dies, bride serious after consuming poison during their wedding in Indore : मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां विवाह समारोह के दौरान दूल्हे और दुल्हन पक्ष में झगड़ा हो गया, जिसके बाद दूल्हे ने...

author-image
Shravan Shukla
New Update
crime

Groom dies, bride serious after consuming poison during their wedding( Photo Credit : Representative Pic)

Groom dies, bride serious after consuming poison during their wedding in Indore : मध्य प्रदेश के इंदौर से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां विवाह समारोह के दौरान दूल्हे और दुल्हन पक्ष में झगड़ा हो गया, जिसके बाद दूल्हे ने जहर पी लिया. दूल्हे के जहर पीने की खबर पाते ही दुल्हन ने भी जहर पी लिया. दूल्हे की मौत हो गई है, तो दुल्हन आईसीयू में जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है. ये मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा था, जिसमें लड़का शादी से मुकर गया था. लेकिन लड़की के केस दर्ज कराने के दो साल बाद दोनों पक्षों में शादी को लेकर रजामंदी हो गई. और फिर जब शादी होने लगी, तो किसी बात पर झगड़ा होने के बाद ये खौफनाक कदम उठा लिया.

Advertisment

मंदिर में चल रहे थे मांगलिक कार्यक्रम, तभी...

ये मामला इंदौर के कनाडिया इलाके का है. जहां एक मंदिर में शादी समारोह का आयोजन किया गया था. दोनों पक्ष भी मौके पर मौजूद थे, तभी किसी बात को लेकर बहस हो गई. इस बहस के दौरान ही दूल्हे ने जहर पी लिया. उसकी खराब हालत को देखते हुए अस्पताल ले जाया गया. इस बीच दुल्हन के भी जहर पी लेने की खबर फैल गई. दूल्हे की अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई, तो दुल्हन को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

ये भी पढ़ें : Hockey India: आज से सब जूनियर नेशनल हॉकी चैंपियनशिप शुरू, ओडिशा ने घोषित की टीम

Advertisment

प्रेम-प्रसंग के बाद हो रही थी शादी, लेकिन...

स्थानीय पुलिस अधिकारी रमजान खान ने मामले की पुष्टि की है. उन्होंने कहा है कि दूल्हे के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. वहीं, स्थानीय लोगों ने बताया कि दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग था. लड़की शादी के लिए दबाव डाल रही थी, लेकिन लड़का उससे 2 साल का समय मांग रहा था. इसके बाद लड़की ने केस दर्ज करा दिया. फिर दबाव के बीच दोनों पक्ष शादी के लिए राजी तो हुए, लेकिन उसका नतीजा अब सामने है. जिसमें दूल्हे की मौत हो चुकी है, तो दुल्हन भी जिंदगी और मौत के बीच झूल रही है.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • इंदौर में हैरान कर देने वाला मामला
  • प्रेम-प्रसंग में बेवफाई, फिर शादी तक पहुंची बात
  • शादी समारोह में दोनों ने पी लिया जहर
bride ICU में दुल्हन दूल्हे की मौत Indore शादी समारोह Groom dies Groom
Advertisment
Advertisment