Advertisment

नाइट ड्राइव पर महिला मित्र के साथ निकले थे आर्मी के ट्रेनी अफसर, बदमाशों ने घेर कर की पिटाई, युवती के साथ गैंगरेप

मध्य प्रदेश के इंदौर में महिला मित्र के साथ दो ट्रेनी अफसर नाइट ड्राइव पर निकले थे. इस दौरान बदमाशों ने पहले उनकी गाड़ी को घेर लिया और अफसरों की पिटाई की फिर महिला के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
Trainee Army Officers Robbed In Madhya Pradesh

मध्य प्रदेश के इंदौर से दिलदहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां महिला मित्रों के साथ दो ट्रेनी अफसर नाइट ड्राइव पर निकले थे. इस दौरान कुछ बदमाशों ने उन्हें रोककर ना सिर्फ उनके साथ मारपीट की, बल्कि महिला के साथ गैंगरेप भी किया.  पहले तो शिकायत की गई कि हमलावरों ने बंदूक की नोक पर महिला के साथ रेप किया, लेकिन बाद में युवती अपने बयान से पलट गई और रेप की घटना से इनकार कर दिया. यह घटना महू आर्मी ट्रेनिंग कॉलेज के पास घटी. इस पर इंदौर पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने दो आरोपियों की शिनाख्त कर ली है. आरोपियों की पहचान अनिल और पवन के रूप में की गई है. इन दोनों के खिलाफ पहले से कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

Advertisment

महू में बदमाशों ने ट्रेनी अफसर को लूटा, महिला के साथ गैंगरेप

बता दें कि जिन अफसरों के साथ मारपीट की गई वह मेजर रैंक के थे. बदमाशों ने उन्हें मार-मारकर अधमरा किया. इसके साथ ही उन्हें खुली धमकी दी कि 10 लाख दो, वरना मारे जाओगे. बदमाशों के पास से पिस्टल, चाकू थे. जिसके दम पर उन्होंने अफसरों के साथ मारपीट की और साथ में मौजूद महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. 

क्या है पूरा मामला

दरअसल, आर्मी कॉलेज में ट्रेनी अफसर के साथ मंगलवार की रात इस घटना को अंजाम दिया गया. देर रात यह कार से महिला मित्र के साथ घूमने के लिए निकले थे. तभी जाम गेट के पास छोटी जाम फायरिंग रेंज के पास आठ बदमाश आ गए. जिनके पास पिस्टल, चाकू और अन्य हथियार थे. इन्होंने पहले कार को चारों तरफ से घेर लिया और फिर ट्रेनी अफसर के साथ ही महिला मित्र की भी पिटाई की. पिटाई के बाद बदमाशों ने सारी कीमती सामान लूट लिए और फिर महिला के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. वहीं, दूसरा अधिकारी कार से थोड़ा दूर था तो उनसे जल्दी से घटना की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही बदमाश मौके से फरार हो गए. 

Madhya Pradesh News Today rape case MP News mp indore mau trainee army officers robbed
Advertisment
Advertisment