Advertisment

MP News: गर्ल्स कॉलेज की 70 छात्राओं पर बड़ी मुसीबत, अश्लील वीडियो के नाम मिल रही धमकी, ब्लैकमेलर की ये है डिमांड

MP News: जबलपुर-कॉलेज छात्राओं को अश्लील फोटो, वीडियो भेजकर ब्लैकमेल करने का मामला आया सामने आया. मानकुंवर बाई गर्ल्स कॉलेज के ऑफिशियल वाट्सअप ग्रुप में लिंक भेजकर अनेक छात्राओं को किया जा रहा परेशान. 

author-image
Mohit Saxena
New Update
blackmailng to girls

blackmailng to girls

MP News:जबलपुर के एक सरकारी गर्ल्स कॉलेज में छात्राओं को ब्लैकमेल करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मानकुंवर वाई गर्ल्स कॉलेज के अधिकारिक वाट्सअप ग्रुप में लिंक भेज कर करीब 70 छात्रों को ब्लैकमेल करने की कोशिश हो रही है. कॉलेज छात्राओं का आरोप है कि स्टूडेंट वाट्सअप ग्रुप में युवक की ओर से अश्लील फोटो और वीडियो भेजे जा रहे हैं. पुलिस सब इंस्पेक्टर विक्रम गोस्वामी के नाम से युवक की ओर से छात्राओं को कॉल किया जाता है. इस दौरान वाट्सअप में भेजी गईं लिंक पर क्लिक करने के लिए दबाव बनाया जाता है. 

Advertisment

युवक की ओर से पैसों की डिमांड

इस दौरान छात्राओं की अश्लील फोटो भेज कर युवक की ओर से पैसों की डिमांड की जा रही थी. बदनामी से बचने के लिए अभी तक कई छात्राएं मोटी रकम चुका चुकी हैं. कॉलेज प्रबंधन से शिकायत करने के बाद भी छात्राओं की कोई मदद नहीं की गई. ब्लैकमेलर अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी दे रहा है. बीते करीब एक हफ्ते से छात्राओं को धमकी और ब्लैकमेल करने का सिलसिला लगातार जारी है. 

ये भी पढ़ें: Gold in India: भारत क्यों तेजी से खरीद रहा सोना? जानें किन देशों में है जमा, अब भी यूके में मौजूद बड़ा हिस्सा

50 से ज्यादा छात्राएं ब्लैकमेलर को पैसे दे चुकीं

इस बीच एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने मामले को लेकर प्रदर्शन किया. कॉलेज प्रिंसिपल ने पुलिस में शिकायत दर्ज करने का आश्वासन दिया है. सबसे हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि शासकीय मानकुंवर बाई गर्ल्स कॉलेज की 70 छात्राओं को अश्लील वीडियो और फोटो भेजे जाने का खुलासा हुआ है. यही भी खुलासा हुआ है कि अब तक 50 से ज्यादा छात्राएं ब्लैकमेलर को पैसे दे चुकी हैं.

कॉलेज की प्रिंसिपल के अनुसार, कॉलेज की सूचनाओं और सर्कुलर छात्राओं तक पहुंचाने के लिए टेलीग्राम जैसे एप का सहारा लिया जाता है. ऐसे में यह अंदेशा है कि टेलीग्राम एप के जरिए ही छात्राओं के नंबर बाहर लीक हुआ है. ऐसा बताया जा रहा है कि कई छात्राओं ने ब्लैकमेलर के झांसे में आकर हजारों की रकम उन्हें ट्रांसफर की है. ब्लैकमेर पुलिस अफसर छात्राओं को कॉल किया करता है. 

obscene video obscene video viral MP News Latest MP news obscene videos case
Advertisment
Advertisment