Advertisment

MP News: रास्ते में रोककर नाबालिग के साथ गैंगरेप, गर्भवती हुई तो सामने आया सच

मध्य प्रदेश के बालाघाट में एक नाबालिग के साथ देर रात रेप की घटना को अंजाम दिया गया. इतना ही नहीं दो युवकों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ दुष्कर्म किया और फिर उसे जान से मारने की धमकी भी दी. 2-3 महीने बाद नाबालिग जब गर्भवती हुई तो उसने सारा सच बताया.

author-image
Vineeta Kumari
एडिट
New Update
gangraped

रास्ते में रोकर नाबालिग के साथ गैंगरेप( Photo Credit : प्रतीकात्मक तस्वीर)

देश में महिला उत्पीड़न व रेप जैसे मामले को लेकर सरकार लगातार सख्त नजर आ रही है. इसे लेकर कानून में हाल ही में संशोधन भी किया गया है. बावजूद इसके हैवानियत कम होने का नाम ही नहीं ले रही. मध्य प्रदेश के बालाघाट से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां बालाघाट के नक्सल प्रभावित गांव में एक नाबालिग के साथ पहले रेप किया गया और फिर उसे जान से मारने की धमकी दे दी गई. धमकी से नाबालिग इस कदर डर गई कि उसने अपने साथ हुए दुष्कर्म के बारे में किसी से नहीं बताया, लेकिन मामला उस समय उजागर हो गया जब नाबालिग गर्भवती पाई गई. बता दें कि नाबालिग के अनुसार मार्च महीने में वह एक शादी में गई थी. वहां से लौटते वक्त रात के समय दो युवक सूर्या मर्सकोले और अज्जू गड़ेर ने उसका रास्ता रोक लिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें- Earthquake Today: भूकंप के झटकों से कांपा मध्य प्रदेश का खंडवा, रिक्टर स्केल पर 3.6 मापी गई तीव्रता

नाबालिग के साथ बर्बरता का मामला आया सामने

जिसके बाद उन्होंने नाबालिग के साथ सुनसान रास्ता देखकर रेप की घटना को अंजाम दिया और उसे धमकी भी दि कि अगर इस घटना के बारे में किसी से भी बताया तो जान से मार देंगे. नाबालिग की मां नहीं है और पिता भी रोजगार के लिए छत्तीसगढ़ में रहते हैं. जिस वजह से नाबालिग अपनी नानी के साथ रहती है. पहले तो नाबालिग बच्ची ने किसी से अपने साथ हुई बर्बरता के बारे में नहीं बताया और अंदर ही अंदर घुट-घुट कर जीती रही. वहीं, जब वह गर्भवती हो गई तो परिवारवालों ने उससे पूछना शुरू किया. बहुत पूछने पर एक दिन अपनी बुआ से नाबालिग ने पूरी घटना के बारे में बताया. 

प्रेग्नेंट हुई तो नाबालिग ने बताया सच

वहीं, 19 जून को परिजन बालाघाट जिले के रूपझर थाना पहुंचे और सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया. मामले की गंभीरता को समझते हुए पुलिस ने भी केस दर्ज कर तुरंत आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई शुरू कर दी और महज 24 घंटे के अंदर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. बता दें कि आरोपियों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. जांच में पीड़िता गर्भवती पाई गई है.

HIGHLIGHTS

  • बालाघाट में इंसानियत शर्मसार
  • रास्ते में रोकर नाबालिग के साथ गैंगरेप
  • प्रेग्नेंट हुई तो नाबालिग ने बताया सच

Source : News Nation Bureau

mp crime mp minor gangraped MP News gang raped hindi news Crime news madhya-pradesh-news rape law in india
Advertisment
Advertisment