Advertisment

MP: 9 साल की बहन के साथ अश्लील वीडियो देखकर किया दुष्कर्म, मां के सामने मारा डाला…पुलिस ने 13 साल के भाई को पकड़ा

मध्य प्रदेश के रीवा में एक 13 वर्षीय नाबालिग ने अपनी 9 साल की बहन के साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर दी. इस खौफनाक वारदात को छिपाने और सबूत मिटाने के प्रयास में उसकी मां और बहनों ने कई सबूत नष्ट किए. पुलिस ने अब आरोपी को गिरफ्तार कर लिया.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
Police

मध्यप्रदेश के रीवा से रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक नाबालिग भाई ने पहले अपने मासूम बहन को हवस का शिकार बनाया फिर गला दबाकर उसकी हत्या कर दी. आरोपी ने दुष्कर्म से पहले मोबाइल पर अश्लील वीडियो देख लिए थे, जिस वजह से उसने घिनौना अपराध कर दिया. हैरानी की बात है कि मामले को दबाने के लिए आरोपी की मां-बहन ने सबूत मिटा दिए. 

Advertisment

पुलिस के अनुसार, यह घिनौना अपराध 24 अप्रैल को हुआ. करीब तीन माह कर मामले की जांच-पड़ताल चली, जिसके बाद पूरा मामला सामने आया. पुलिस ने मामले में करीब 50 लोगों से बात की. आरोपियों से भी गहन पूछताछ की और तकनीकी सहायता से पुलिस ने आरोपी 13 साल के भाई, मां औरर 17-18 साल की दो बहनों को हिरासत में लिया. अब पुलिस चारों से पूछताछ कर रही है. 

यह है पूरी घटना

रीवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि 24 अप्रैल को जवा थाना क्षेत्र के एक घर से नौ साल की लड़की का शव मिला, जो घर के आंगन में पड़ा था. पुलिस ने बच्ची के परिजनों की शिकायत पर केस दर्ज किया. एसपी सिंह ने बताया कि पीड़िता रात में सो रही थी. उसका 13 साल का भाई रात में उसके पास जाकर सो गया. बहन के बगल में लेटकर उसने अश्लील वीडियो देखी, जिसके बाद उसने अपनी बहन के साथ दुष्कर्म किया. बहन ने भाई को धमकाया कि वह पापा को सब बता देगी. डर के मारे भाई ने वहीं बहन का गला दबा दिया. इसके बाद भाई अपनी मां के पास गया और पूरी घटना बताई. मां बहन को देखने आई तो पीड़िता जिंदा मिली, वह सांस ले रही थी, जिसके बाद आरोपी ने मां के सामने ही पीड़िता बहन को गला घोंटकर मार डाला.

पुलिस को ऐसे किया गुमराह

इन सबके बीच, आरोपी की बड़ी बहनें जाग गईं. उन्होंने पुलिस को गुमराह करने के लिए अपने बिस्तर की जगह बदली और पुलिस को कहा कि उसे जहरीले कीड़े ने काट लिया. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया तो दुष्कर्म और गला घोंटकर हत्या करने का एंगल सामने आया. पुलिस ने मामले की गंभीरता समझते हुए एक एसआईटी का गठन किया. पुलिस को जांच के दौरान, किसी के घर में घुसने का कोई सुराग नहीं मिला. पुलिस ने 50 लोगों से पूछताछ की. इस बीच पुलिस ने ध्यान दिया कि परिजन बार-बार अपना बयान बदल रहे हैं. इसके बाद पुलिस ने जब कड़ाई से पूछताछ की तो पूरा मामला सामने आ गया है.

mp crime MP Crime news MP Police
Advertisment
Advertisment