Advertisment

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के फ्लाइट विवाद पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान, कहा...

साध्वी प्रज्ञा ने दिल्ली से उड़ान एसजी 2489 से उतरने के बाद राजा भोज हवाईअड्डे के निदेशक के पास स्पाइस जेट के कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

author-image
Vikas Kumar
एडिट
New Update
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर के फ्लाइट विवाद पर जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान, कहा...

पीसी शर्मा, साध्वी प्रज्ञा( Photo Credit : फाइल फोटो)

स्पाइस जेट (SpiceJet) विवाद पर आज मध्य प्रदेश सरकार (Madhya Pradesh Government) के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा (PC Sharma) ने भोपाल की सांसद साध्वी प्रज्ञा (Sadhvi Pragya, MP from Bhopal) को निशाने पर लिया है. उन्होंने साध्वी प्रज्ञा के बयान को भोपाल की जनता का दुर्भाग्य बताया है. पीसी शर्मा ने कहा कि जिन लोखों वोट से जीतकर संसद तक पहुंचाया वो हवाईजहाज में सीट के लिए लड़ रही हैं. उन्होंने आगे कहा कि अगर साध्वी प्रज्ञा को लड़ना है तो केंद्र सरकार से झगड़ें, पीएम मोदी और अमित शाह से लड़ाई करें.पीसी शर्मा ने कहा कि अगर साध्वी प्रज्ञा को लड़ना ही है तो उन्हें मध्य प्रदेश की जनता के 16000 करोड़ के हक के लिए लड़ना चाहिए जिससे गरीब किसानों को राहत मिल सके. 

Advertisment

उड़ान सेवा स्पाइट जेट को शनिवार शाम भारतीय जनता पार्टी की भोपाल के लोकसभा सांसद प्रज्ञा ठाकुर के गुस्से का शिकार होना पड़ा था. दिल्ली से अपनी उड़ान के बाद साध्वी ने हंगामा खड़ा कर दिया और एयरलाइन के स्टाफ पर खराब व्यवहार करने का आरोप लगाया था.

यह भी पढ़ें: मध्य प्रदेश में CAA को लेकर तकरार, विरोध और समर्थन का दौर जारी

सूत्रों के मुताबिक उन्होंने दिल्ली से उड़ान एसजी 2489 से उतरने के बाद राजा भोज हवाईअड्डे के निदेशक के पास स्पाइस जेट के कर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया था.

सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि विमान के लैंड करने के बाद कुछ देर तक प्रज्ञा नहीं उतरीं और सीट पर बनी रहीं. आग्रह करने पर वे आखिरकार उतरीं और शिकायत दर्ज कराई. धरने के बारे में पूछने पर प्रज्ञा ने संवाददाताओं से कहा कि मैंने उड़ान में धरना नहीं दिया.

Advertisment

उन्होंने संवाददाताओं से कहा, 'मैंने प्रशासन को जानकारी दे दी है. स्पाइस जेट के विमानकर्मी यात्रियों से उचित व्यवहार नहीं करते हैं. उनका व्यवहार पहले भी ठीक नहीं था. मेरे साथ भी आज यही हुआ.' प्रज्ञा ने कहा, 'उन्होंने मुझे आवंटित सीट नहीं दी. मैंने उन्हें नियम दिखाने के लिए कहा. मैंने निदेशक से बात की और उनके पास शिकायत दर्ज कराई.'

यह भी पढ़ें: ACTION में कमलनाथ सरकार, भूमाफियाओं पर लगातार कसा जा रहा शिकंजा 

पीसी शर्मा ने केंद्र पर भी साधा निशाना

इसी के साथ साथ मध्य प्रदेश के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने केंद्र की एनडीए सरकार पर जोरदार हमला भी किया. उन्होंने कहा कि देश भर में हर चीज महंगी हो रही है उस पर बात होनी चाहिए, केंद्र सरकार मंहगाई से लोगों का ध्यान भटाकाने का प्रयास कर रही है और लोगों का ध्यान एनआरसी, सीएए पर केंद्रित करवा रही है ताकी लोग मंहगाई के मुद्दे को भूल जाएं.

Advertisment

पीसी शर्मा ने जानकारी दी की मध्य प्रदेश सरकार 25 दिसंबर को सद्भावना मार्च का आयोजन करेगी ताकी गांधी गिरी के माध्यम से लोगों को संदेश दिया जा सके.

HIGHLIGHTS

  • साध्वी प्रज्ञा के स्पाइस जेट (SpiceJet) विवाद पर आज मध्य प्रदेश सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का बड़ा बयान.
  • पीसी शर्मा ने साध्वी प्रज्ञा के बयान को भोपाल की जनता का दुर्भाग्य बताया है. 
  • पीसी शर्मा ने कहा कि जिन लोखों वोट से जीतकर संसद तक पहुंचाया वो हवाईजहाज में सीट के लिए लड़ रही हैं.
Advertisment

Source : Jeet Sharma

MP News Madhya Pradesh Government Bhopal MP Sadhvi Pragya PC Sharma
Advertisment
Advertisment