Advertisment

आधी रात को घूमती है मिस्ट्री गर्ल! रोने की आवाज में बुलाती है बाहर; जानें

मध्य प्रदेश के ग्वालियर के चंदन नगर इलाके में एक महिला की अजीब हरकतें लोगों के लिए डर का कारण बन गई हैं. यह महिला रात के अंधेरे में निकलकर घरों की घंटी बजाती है और अगर दरवाजा नहीं खोला जाता, तो वह रोने लगती है या फिर अलग-अलग आवाजें निकालती है.

author-image
Ritu Sharma
New Update
horron news

मिस्ट्री गर्ल( Photo Credit : News Nation )

MP Viral News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. खबर ग्वालियर के चंदन नगर इलाके की है जहां एक महिला की अजीब हरकत से लोग डर में जी रहे हैं. यह महिला रात के अंधेरे में निकलती है और लोगों के घरों की घंटी बजाती है. यदि दरवाजा नहीं खुलता, तो वह रोने लगती है या फिर अलग-अलग आवाजें निकालती है और फिर अचानक गायब हो जाती है. यह घटना सीसीटीवी कैमरों में भी कैद हो गई और मामला पुलिस तक पहुंचा.

Advertisment

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र : डोंबिवली केमिकल कंपनी में लगी भीषण आग, कई किलोमीटर से दिख रहा धुएं का गुबार

वायरल वीडियो पर पुलिस की जांच

आपको बता दें कि चंदन नगर क्षेत्र में इस महिला के देर रात घरों के दरवाजे खटखटाने और घंटी बजाने की वीडियो वायरल होने के बाद इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस ने जांच शुरू की और वीडियो का विश्लेषण किया. इस जांच के दौरान पुलिस को चौंकाने वाले तथ्य सामने आए. यह महिला कोई प्रेतात्मा या अपराधी गैंग की सदस्य नहीं थी, बल्कि उसका मामला कुछ और ही निकला.

Advertisment

अफवाहें और डर का माहौल

वहीं आठ जून 2024 की रात को इस महिला ने दो-तीन घरों के दरवाजे खटखटाए थे, जिससे इलाके में अफवाहें फैल गईं. कुछ लोग इसे प्रेतात्मा मानने लगे, जबकि अन्य इसे किसी चोर गिरोह का सदस्य समझ बैठे. वीडियो वायरल होने के बाद एसपी धर्मवीर सिंह ने इस रहस्य को सुलझाने के लिए एक विशेष टीम गठित की. टीम ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से उस महिला को खोज निकाला जो इस भय का कारण बनी हुई थी.

महिला की क्या है सचाई

Advertisment

आपको बताते चले कि वायरल हो रहे वीडियो में दिखाई देने वाली महिला आपागंज पुलिस चौकी के पास अपने दोस्त विक्की शाक्य के साथ लिव-इन-रिलेशन में रहती थी. उसका अपने पति से तलाक हो चुका है और उसके एक छह साल की बच्ची भी है. आठ जून की रात को विक्की से झगड़ा होने के बाद वह उसे छोड़कर कहीं चला गया था. महिला ने विक्की की तलाश में रोते हुए कुछ घरों की घंटी बजाई थी.

मामले की जांच कर रही पुलिस

बहरहाल, डीएसपी हेडक्वार्टर अशोक जादौन ने बताया कि जब महिला के दोस्त विक्की शाक्य से पूछताछ की गई, तो उसने बताया कि वह घासमंडी इलाके में एक दुकान पर काम करता है और महिला से छह साल पहले मुलाकात हुई थी. दोनों शादी करना चाहते हैं और वह महिला विक्की को खोज रही थी, इसलिए उसने कुछ घरों की घंटी बजाई थी. विक्की ने बताया कि महिला का घंटी बजाने का कोई गलत उद्देश्य नहीं था. बता दें कि पुलिस ने मामले की विस्तृत जांच की और ये साफ किया कि महिला की यह हरकत सिर्फ अपने साथी को ढूंढने के लिए थी.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

ghostly woman story Real Horror Story like Stree film Stree film Real Stor MP News in Hindi Horror Film Story Gwalior News trending news MP Viral News Stree hindi news Viral News horror Film
Advertisment
Advertisment