Advertisment

'मामा' को देख दौड़ पड़ी भीड़, दिल्ली-भोपाल ट्रेन में यात्री हो गए हैरान, लोग लेने लगे सेल्फी  

नई दिल्ली से भोपाल जा रही शताब्दी ट्रेन में अचानक दिखाई दिए शिवराज सिंह चौहान, भीड़ ने घेरा, बच्चों ने ली सेल्फी

Advertisment
author-image
Mohit Saxena
New Update
Shivraj Singh Chouhan

Shivraj Singh Chouhan( Photo Credit : social media)

Advertisment

नई दिल्ली से भोपाल जा रही शताब्दी ट्रेन में अचानक जनता के सामने मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान दिखाई दिए. ये सब देखकर लोग हैरान रह गए. मगर मामा के करिश्माई व्यक्तित्व ने सबको मोह लिया. लोग उनसे बातचीत करने लगे. उनसे घुलने मिलने लगे. वहीं बच्चे उनके साथ सेल्फी लेने लगे. दिल्ली से भोपाल के रास्ते में जगह-जगह पर भाजपा के नेताओं ने शिवराज सिंह चौहान का जोरदार स्वागत किया. भोपाल में भी शिवराज सिंह चौहान का स्वागत भाजपा कार्यकर्ताओं ने किया. 

Advertisment

यात्रा का अनुभव बहुत खुशनुमा रहा

इसे लेकर एक्स पर एक पोस्ट में शिवराज सिंह चौहान ने लिखा कि आज नई दिल्ली से ‘शताब्दी एक्सप्रेस’ ट्रेन में यात्रा करने जा रहा हूं. इस यात्रा का अनुभव बहुत खुशनुमा रहा. आदरणीय पीएम मोदी के मार्गदर्शन तथा रेलमंत्री अश्विनी वैष्णव की दूरदृष्टि से भारतीय रेल प्रबंधन और संचालन के सभी क्षेत्रों में बड़े परिवर्तन सामने आए हैं. भारतीय रेल तेज रफ्तार के साथ न्यू इंडिया की ओर बढ़ती दिखाई दे रही है. यात्रियों का सफर को किफायती, सुरक्षित और आरामदायक बनाने को लेकर रेलवे ​तेजी से काम कर रहा है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: राहुल गांधी को दो दिनों के अंदर लेना होगा बड़ा फैसला, दुविधा में कांग्रेस 

किसान कल्याण मंत्री का कार्यभार संभाला

शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि ट्रेन का सफर एक अलग आनंद देता है. कुछ घंटों के सफर में सहयात्रियों के साथ आत्मीय संबंध जुड़ जाते हैं. मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम और केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज सिंह चौहान आज राजधानी भोपाल जाएंगे. आपको बता दें कि चौहान ने 11 जून को पीएम मोदी के नए मंत्रीमंडल में केंद्रीय कृषि और किसान कल्याण मंत्री का कार्यभार संभाला. इसके अलावा उन्हें ग्रामीण विकास मंत्रालय का प्रभार भी दिया गया. आपको बता दें ​कि लगातार मध्यप्रदेश के सीएम रह चुके भाजपा नेता शिवराज सिंह चौहान अपने तीन दशक से अधिक लंबे राजनीतिक जीवन को गुजार चुके हैं. यह पहली बार है कि वह केंद्रीय कैबिनेट में मंत्री बने हैं. मध्य प्रदेश के विधानसभा चुनाव के बाद शिवराज सिंह चौहान मीडिया से सामने बहुत कम दिखाई देते थे. लोकसभा चुनाव के बाद शिवराज सिंह को कैबिनेट मंत्री का पद किया गया. 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

passengers on a train Union Minister of Agriculture शिवराज सिंह चौहान madhya-pradesh Shivraj Singh Chouhan Delhi to Bhopal train
Advertisment
Advertisment