Advertisment

'देश का गौरव है आदिवासी समाज', मध्य प्रदेश के झाबुआ में बोले पीएम मोदी

PM Modi MP Visit: पीएम मोदी ने कहा कि, पीएम मोदी ने कहा कि मोदी यहां लोकसभा चुनाव के लिए नहीं आया, बल्कि यहां के लोगों का आभार जताने आया हूं.

Advertisment
author-image
Suhel Khan
एडिट
New Update
Narendra Modi

PM Modi in Jhabua( Photo Credit : ANI)

Advertisment

PM Modi MP Visit: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को झाबुआ को करोड़ों रुपये की विकास परियोजनाओं का तोहफा दिया. सबसे पहले पीएम मोदी इंदौर पहुंचे. जहां उनका कैलाश विजयवर्गीय ने स्वागत किया. उसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी झाबुआ पहुंचे. जहां उन्होंने राष्ट्र को विभिन्न विकास परियोजाओं का तोहफा दिया. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 7500 करोड़ रुपये की विभिन्न विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास किया. बता दें कि मध्य प्रदेश का झाबुआ आदिवासी बाहुल्य क्षेत्र है. आदिवासियों इलाकों में विकास परियोजनाओं की सौगात देखकर पीएम मोदी ने लोकसभा चुनाव का शंखनाद कर दिया.

Advertisment

सीएम मोहन यादव ने किया ट्वीट

पीएम मोदी के दौरे से पहले मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के आधिकारिक अकाउंट से एक्स पर ट्वीट किया गया, "मध्यप्रदेश को ₹7550 करोड़ से अधिक की विकास परियोजनाओं की सौगात देने झाबुआ पधार रहे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी का लोकमाता देवी अहिल्‍याबाई जी की पावन नगरी, इंदौर आगमन पर हार्दिक स्वागत, वंदन एवं अभिनंदन है."

Advertisment

पीएम मोदी झाबुआ को दी सौगात

पीएम मोदी इंदौर से सीधे झाबुआ पहुंचे 

Advertisment

Source : News Nation Bureau

PM Narendra Modi PM modi Narendra Modi Prime Minister Narendra Modi News madhya-pradesh pm modi mp visit jhabhua
Advertisment
Advertisment