Advertisment

PM Modi Shehdol Visit Cancel: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं जाएंगे शहडोल, जानिए अचानक क्यों रद्द हुआ दौरा

PM Modi Shehdol Visit Cancel: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लालपुरा और शहडोल का दौरा अचानक स्थगित कर दिया गया है. इसकी जानकारी खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दी है.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
1

PM Modi Madhya Pradesh Visit( Photo Credit : File)

PM Modi Shehdol Visit Cancel: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इन दिनों लगातार दौरों पर हैं. पहले अमेरिका की चार दिवसीय यात्रा. इसके बाद मिस्त्र का दौरा और भारत आने के बाद से ही पीएम लगातार यात्रा ही कर रहे हैं. मध्य प्रदेश में पीएम मोदी को अलग-अलग शहरों में दौरा करना था, लेकिन अचानक उनका एमपी का शहडोल दौरा रद्द कर दिया गया है. इसके पीछे जो मुख्य वजह सामने आई है उसके मुताबिक खराब मौसम के कारण पीएम मोदी की शहडोल विजिट को कैंसिल किया गया है. खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस बात की जानकारी दी है. 

Advertisment

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शहडोल और लालपुरा के दौरे को स्थगित कर दिया गया है. यह दौरा 27 जून यानी मंगलवार को होना था. खुद सीएम चौहान ने कहा है कि, प्रदेश में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश की वजह से कई जगह सुरक्षा व्यवस्था को लेकर दिक्कत हो सकती है. लिहाजा पीएम मोदी की यात्रा को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- क्या टूट गया विपक्षी एकता का सूत्र, बंगाल पहुंचते ही ममता ने कांग्रेस को बताया बीजेपी की B टीम

जनता को भी होगी दिक्कत

पीएम मोदी की दौरे के रद्द होने की वजह मौसम तो है ही साथ ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ये भी कहा कि, अगर मौसम विभाग के पूर्वानुमान के मुताबिक भारी बारिश होती है तो कार्यक्रम में आने वाली जनता को भी भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा. लिहाजा इस कार्यक्रम को फिलहाल स्थगित कर दिया गया है. 

हालांकि सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ये भी कहा है कि प्रधानमंत्री के दौरे के स्थगित होने से लोगों को निराश होने की जरूरत नहीं है. जल्द ही ये कार्यक्रम दोबारा आयोजित किया जाएगा और इस दौरान पीएम मोदी अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे.

HIGHLIGHTS

  • पीएम मोदी का लालपुर और शहडोल दौरा रद्द
  • खराब मौसम को बताया बड़ी वजह
  • खुद सीएम शिवराज सिंह चौहान ने दी जानकारी

 

PM Modi Madhya Pradesh tour PM Modi Visit MP News pm modi mp visit PM Madhya Pradesh tour
Advertisment
Advertisment