Advertisment

बैतूल पुलिस का एक्शन, 6 लोगों पर चाकू से हमला करने वाले 3 बदमाश गिरफ्तार, सड़क पर निकाला जुलूस

Betul crime: बैतूल में पुलिस ने तीन चाकूबाज बदमाशों का जुलूस निकाला और न्यायालय में पेश किया. तीनों बदमाशों ने मंगलवार की रात 6 लोगों पर चाकुओं से जानलेवा हमला किया था.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Betul crime
Advertisment

मध्य प्रदेश में बैतूल पुलिस खूब चर्चा में है और हो भी क्यों ना, क्योंकि पुलिस ने तीन चाकूबाज बदमाशों को पकड़कर उनका जुलूस निकाला और न्यायालय में पेश किया. आरोप है कि तीनों बदमाशों ने मंगलवार की रात 6 लोगों पर चाकुओं से जानलेवा हमला किया था. हालांकि, पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार कर लिया है.

यहां हुई थी वारदात

दरअसल पूरा मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के खंजनपुर इलाके का है. यहां में मंगलवार की रात तीन बदमाशों ने अलग-अलग घटनाओं को अंजाम दिया गया. पहली वारदात में छह लोगों पर चाकू से हमले किए थे. इनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है जिसे भोपाल रेफर किया गया है. बाकी पांच घायलों को जिला अस्पताल बैतूल में भर्ती कराया गया है. 

मामले पर बोले TI

इस मामले पर टीआई देवकरण डेहरिया ने बताया कि दो बदमाश आपस में लड़ाई कर रहे थे. इस दौरान इन्होंने 6 निर्दोष लोगों पर चाकू से हमला कर दिया. इसमें एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. दूसरी ओर पांच का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. बदमाशों की पहचान शुभम पवार, रोशन शर्मा और निहाल भूमरकर के तौर पर हुई है. बदमाशों का रोशन शर्मा और यश राने से विवाद चल रहा था. 

6 लोगों पर किया था अटैक 

बता दें, कि बैतूल के खंजनपुर इलाके में आए दिन कई आपराधिक वारदातें हो चुकी हैं. ऐसे में लोगों में दहशत का माहौल है. स्थानीय लोगों ने गुरुवार को इसे लेकर विरोध प्रदर्शन किया. इन लोगों ने ज्ञापन के जरिए घटनाओं पर अंकुश लगाने और इलाके में पुलिस चौकी खोलने की मांग की है.

MP News MP Crime news MP Crime news in hindi Betul Betul crime News Latest MP news
Advertisment
Advertisment