Advertisment

साध्वी प्रज्ञा बोलीं-PFI जैसे संगठनों का समर्थन करते हैं कांग्रेस नेता

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर बैन लगने के बाद तमाम प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इस मुद्दे पर भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस को भी लपेट लिया है. पीएफआई को बैन करने पर भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने न्यूज़ नेशन और न्यूज़ स्टेट...

author-image
Shravan Shukla
New Update
Sadhvi Pragya

Sadhvi Pragya ( Photo Credit : File)

पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर बैन लगने के बाद तमाम प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. इस मुद्दे पर भोपाल की सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कांग्रेस को भी लपेट लिया है. पीएफआई को बैन करने पर भोपाल की सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने न्यूज़ नेशन और न्यूज़ स्टेट से बात की उन्होंने कहा पीएफआई आतंकवादी गतिविधियों में संलिप्त था, उस पर बैन लगना स्वागत योग्य है और भारतवासी इससे खुश हैं. इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधते हुए कहा कि जिस प्रकार से पीएफआई जैसे संगठन देश में खेलते हैं उनका सपोर्ट कहीं ना कहीं कांग्रेस के नेता कहते हैं और आतंकवादी गतिविधि करने वालों का मनोबल बढ़ाते हैं. इसलिए ऐसे लोगों को भी आतंकवादी कहना चाहिए.

Advertisment

टुकड़े-टुकड़े गैंग के साथ खड़े रहते हैं दिग्विजय सिंह

दिग्विजय सिंह के राष्ट्रीय अध्यक्ष की चर्चाओं में आने पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि दिग्विजय सिंह टुकड़े-टुकड़े करने वाली गैंग के मंच पर खड़े होकर नारे लगाते हुए नजर आए हैं. यह मैंने भी देखा है और सब ने देखा है. वहीं गरबा पंडालों में आइडेंटी कार्ड चेक करने के आदेश पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने कहा कि पर्यटन मंत्री ने यह मांग की थी जो काफी अच्छी थी . लेकिन मैं यह कह रही हूं कि मुस्लिम समाज के लोगों को पूरी तरह से गरबे में बैन कर देना चाहिए. इतना ही नहीं गरबा पंडालों के आसपास मुस्लिम समाज की दुकान है और उनके सामान उनकी वस्तुओं को भी वर्जित करना चाहिए. क्योंकि पूजा पद्धति शुद्धता के साथ होती है और यह बात में शुद्ध मन से कह रही हूं. 

ये भी पढ़ें: 2 दिन के गुजरात दौरे पर PM मोदी, कई योजनाओं का करेंगे उद्घाटन-लोकार्पण

Advertisment

पढ़ाई देश विरोधी नहीं होनी चाहिए

मदरसों को लेकर साध्वी ने कहा की मदरसों में जिस प्रकार की शिक्षा दी जाती है वह पूरा भारत जानता है. उन्होंने यह भी कहा कि मदरसों में या फिर गुरुकुल में सभी जगह पढ़ाई ऐसी होनी चाहिए जो देश विरोधी न हो.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • पीएफआई के बहाने कांग्रेस पर निशाना
  • साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस को घेरा
  • पीएफआई जैसे संगठनों का समर्थन करते हैं कांग्रेस नेता
pfi कांग्रेस नेता Sadhvi Pragya साध्वी प्रज्ञा
Advertisment
Advertisment