Advertisment

संबित पात्रा का दावा, बीजेपी की सरकार में ही बनेगा अयोध्‍या में राम मंदिर

मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान इंदौर में बीजेपी के राष्‍ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के लिए नॉन परफॉर्मर असेट हैं और बाकी के लिए असेट.

author-image
Sunil Mishra
एडिट
New Update
संबित पात्रा का दावा, बीजेपी की सरकार में ही बनेगा अयोध्‍या में राम मंदिर

बीजेपी नेता संबित पात्रा का दावा है कि राम मंदिर बीजेपी शासन में ही बनेगा.

मध्‍य प्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान इंदौर में बीजेपी के राष्‍ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने गुरुवार को राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्‍होंने कहा, राहुल गांधी कांग्रेस पार्टी के लिए नॉन परफॉर्मर असेट हैं और बाकी के लिए असेट. कांग्रेस के आने वाले आरोप पत्र पर भी पात्रा ने चुटकी ली और कहा, वो पत्र बनाते रहेंगे और हम सरकार बना लेंगे. कांग्रेस को 50 आरोपों की बजाय अपने 50 साल के कार्यकाल की कमियां देखनी चाहिए. 

Advertisment

2019 के चुनाव से पहले शुरू हो जाएगा अयोध्या में मंदिर का निर्माण : बीजेपी सांसद साक्षी महाराज

राम मंदिर के मुद्दे पर संबित पात्रा ने कहा, बीजेपी राम मंदिर मसले को लेकर प्रतिबद्ध है. आने वाले समय में राम मंदिर का निर्माण भारतीय जनता पार्टी की सरकार ही करेगी. उन्होंने कहा कि राम मंदिर के मामले में दोनों सदनों को बुलाकर धारा 108 में राम मंदिर के मसले पर चर्चा कर मामले का हल निकाल सकते हैं. लेकिन इस बारे में आगे के सवाल पर वह चुप रह गए. उधर आदर्श घोटाला और 26 11 मामले में कांग्रेस द्वारा छोटी सी गलती पर मुख्यमंत्री बदले गए, लेकिन मध्‍य प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान पर कोई कार्रवाई नहीं हुई. पात्रा इन सवालों को टाल गए. उन्होंने कमलनाथ के मुस्लिम कमेटी के साथ बैठक और आरएसएस की शाखाओं पर प्रतिबंध लगाने वाले मामले को भी बढ़-चढ़कर संबित पात्रा ने उठाया.

इससे पहले बीजेपी सांसद साक्षी महाराज ने कहा था, राम मंदिर निर्माण के लिए 6 दिसंबर तिथि हो सकती है. देश के धर्माचार्यों और साधु-संतों ने सरकार को धर्म आदेश दिया है. संतों ने सरकार को अध्यादेश लाने का आदेश दिया है. इसमें आगे कहा गया है कि कुंभ आ गया है अब कोई रास्ता भी नहीं है. अभी नहीं तो कभी नहीं. अगर अयोध्या में मंदिर नहीं बना तो कभी भी मंदिर न बन सकता. संतों का कहना है कि चाहे तो सरकार अध्यादेश लेकर आये या कानून बनाये. राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Sambit Patra News Sambit Patra Quote madhya-pradesh-assembly-election madhya-pradesh-news Ram Mandir in Ayodhya Ram Temple News
Advertisment
Advertisment