Advertisment

पड़ोसन की मजबूरी का उठाया फायदा, जेल में बंद पति को छुड़ाने के नाम पर किया दुष्कर्म

Sehore Crime: मध्य प्रदेश के सीहोर में एक युवक ने अपनी पड़ोसन की मजबूरी का फायदा उठाया. आरोप है कि शख्स ने महिला के जेल में बंद पति को छुड़ाने का लालच देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Sehore crime

मध्य प्रदेश के सीहोर में एक शादीशुदा महिला के साथ पड़ोसी युवक ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया है. आरोप है युवक ने पीड़िता के जेल में बंद पति को छुड़ाने का झांसा देकर रेप का शिकार बनाया है. पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला जिले के बुधनी थाना इलाके का बताया जा रहा है.

Advertisment

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने उसके साथ पहले रेप किया फिर जान से मारने की धमकी दी. आरोपी युवक पीड़िता का पड़ोसी है जो उसके पति को जेल से छुड़ाने के एवज में शारीरिक संबध बनाने का लालच दिया. जब महिला ने विरोध किया तो वह जबरदस्ती घर में घुस गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

इतना ही नहीं आरोपी यहां भी नहीं रुका उसने इस अपराध के बारे में किसी को बताने पर बेटी को जान से मारने की धमकी भी दे डाली. फिलहाल, पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. 

जिला बदर की हो रही कार्रवाई

इस मामले पर बुधनी एसडीओपी शशांक गुर्जर ने बताया कि बुधनी थाना अंतर्गत रहने वाली पीड़ित महिला का पड़ोसी अनीस खान उर्फ अन्नू महिला के पति के साथ जेल में बंद था. कुछ समय पहले ही बाहर आया है. आरोपी नफीस खान उर्फ अन्नू ने पड़ोसी महिला के पति को जेल से बाहर निकलवाने का लालच देकर रेप किया. शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं. अब आरोपी के खिलाफ जिला बदर की कार्रवाई भी की जा रही है.

Sehore MP madhya-pradesh
Advertisment
Advertisment