Seoni Bus Accident: सीएम की सुरक्षा में तैनाती के लिए जा रहे पुलिसकर्मियों के साथ बड़ा हादसा, बस पलटने से 3 की मौत

Seoni Bus Accident: मुख्यमंत्री मोहन यादव की ड्यूटी में तैनाती के जा रही पुलिसकर्मियों की बस पलटने से बड़ा हादसा, तीन जवानों ने गंवाई जान, 21 हुए घायल

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
Seoni Bus Accident three policemen died after bus overturn in MP

Seoni Bus Accident three policemen died after bus overturn in MP ( Photo Credit : Twitter )

Seoni Bus Accident:  देश की धड़कन कहे जाने वाले मध्य प्रदेश से बड़ी खबर सामने आई है. दिन निकलते ही यहां से दर्दनाक हादसे ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है. दरअसल सिवनी जिले के केवलारी थाना क्षेत्र स्थित लोपा गांव के पास बड़ा हादसा हो गया है. मुख्यमंत्री मोहन यादव की सुरक्षा में तैनाती के लिए जा रही पुलिसकर्मियों की बस पलट गई. ये हादसा इतना भयावह था कि तीन पुलिसकर्मियों की मौके पर ही मौत हो गई. 

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के मुताबिक 35वीं बटालियन के एसएफ जवानों को लेकर ये बस जा रही थी. उसी दौरान एक कार से टकराने के बाद बस का संतुलन बिगड़ गया और बस पलट गई. इस हादसे में तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई जबकि 21 जवानों के घायल होने की भी सूचना है.

यह भी पढ़ें - पश्चिम बंगाल में ED के बाद अब एनआईए टीम पर भीड़ ने किया हमला, गाड़ियों पर किया पथराव

घायलों को अस्पताल में कराया गया भर्ती

घटना की सूचना मिलते ही पुलिसकर्मियों का अन्य दल मौके पहुंचा. इस बीच स्थानीय लोगों ने भी बस पलटने के बाद जवानों को बाहर निकालने में मदद शुरू कर दी. इस हादसे में 21 जवानों के घायल होने के बाद उन्हें तुरंत इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका उपचार चल रहा है.

बता दें कि बस मंडला जिले में मुख्यमंत्री के ड्यूटी के लिए जवानों को लेकर जा रही थी. फिलहाल मामले की जांच शुरू कर दी गई है. वहीं उच्च अधिकारियों भी अस्पताल में घायलों का हाल चाल जानने के लिए पहुंच गए हैं. 

हादसे के बाद वीडियो आया सामने

इस दर्दनाक हादसे के बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. अस्पताल का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आया है. इसमें देखा जा सकता है कि अस्पताल के बेड पर जख्मियों का इलाज चल रहा है. किसी के सिर में तो किसी को पैर में गंभीर चोट आई है. 

यह भी पढ़ें - Child Trafficking: दिल्ली में CBI की ताबड़तोड़ छापेमारी, बच्चा चोरी गैंग का पर्दाफाश, 8 नवजात के रेस्क्यू किए 

HIGHLIGHTS

  • मध्य प्रदेश के सिवनी जिले में बड़ा हादसा
  • पुलिसकर्मियों से भरी बस पलटी, सीएम की ड्यूटी में तैनाती के लिए जा रही थी बस
  • 3 जवानों की मौत, 21 पुलिसकर्मी हुए घायल 

Source : News Nation Bureau

Seoni Bus Accident MP News Policemen Died madhya-pradesh-news CM Mohan Yadav