Advertisment

मामा से 'टाइगर' बने शिवराज सिंह चौहान का ये है नया पता, जानें क्‍या कहा मध्‍य प्रदेश के लोगों से

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍मंत्री शिवराज सिंह चौहान हारने के बाद भी सक्रिय हैं. वह लगातार लोगों के संपर्क में हैं

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
मामा से 'टाइगर' बने शिवराज सिंह चौहान का ये है नया पता, जानें क्‍या कहा मध्‍य प्रदेश के लोगों से

शिवराज सिंह चौहान का फाइल फोटो

मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍मंत्री शिवराज सिंह चौहान हारने के बाद भी सक्रिय हैं. वह लगातार लोगों के संपर्क में हैं और रोज ट्वीट करके सुर्खियों में हैं. एक दिन पहले उन्‍होंने कहा कि बुधनी की जनता को संबोधित करते हुए कहा था कि फिक्र ना करें मैं हूं ना, शिवराज सिंह है ना , टाइगर अभी जिंदा है. इससे पहले कमलनाथ के उत्तर प्रदेश और बिहार के युवाओं पर बयान पर पूर्व CM शिवराज सिंह का पलटवार करते हुए अपने Tweet में लिखा मध्य प्रदेश में ना कोई इधर का हैं, ना कोई उधर का हैं. मध्य प्रदेश में जो भी आता हैं, यहाँ का हो कर ही बस जाता हैं. प्रदेश को हिंदुस्तान का दिल ऐसे ही नहीं कहते! क्यों ठीक कहा ना?

Advertisment

यह भी पढ़ेंः शिवराज पर कम्प्यूटर बाबा का बड़ा हमला, नर्मदा में अवैध खनन के लिए बताया ज़िम्मेदार

शुक्रवार को उन्‍होंने Tweet करके कहा कि आज से मैं अपने नए आवास बी-8 74 बंगले पर आप सभी से मिलूंगा. घर पहले से छोटा है, पर दिल हमेशा की तरह बड़ा है. बेझिझक आते रहें और मिलते रहें, मेरे घर के दरवाजे आप के लिए हमेशा खुले हैं. ये जीवन आप लोगों के लिए ही समर्पित है.

Advertisment

बुधवार को उन्‍होंने कहा था कि कमलनाथ सरकार शायद पांच साल भी पूरे न कर पाए और उनकी (चौहान) पांच साल से पहले ही वापसी का मार्ग प्रशस्त हो जाए. वहीं शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को ट्वीट किया, '31 मार्च 2018 तक का टाइम बैरियर लगा कर, छन्नी लगा कर आधी-अधूरी कर्ज माफी की घोषणा मेरे प्रदेश के किसान भाइयों-बहनों के साथ घोर अन्याय है. कांग्रेस को ऐसे छलावे से दूर रहना चाहिए. लेकिन, ये वो ठीक से जान ले कि मैं सोया नहीं हूं, मै जाग रहा हूं और मेरी पैनी नजरें उन पर ही हैं.'

आइए देंखे शिवराज सिंह चौहान के टॉप 10 Tweets

Advertisment

Advertisment

Advertisment

Source : News Nation Bureau

Tiger Zinda Hai madhya-pradesh Shivraj Shingh Chouhan official tweeter of shiveraj singh chouhan
Advertisment
Advertisment