Advertisment

Madhya Pradesh: हार के बाद शिवराज सिंह चौहान की दहाड़, 'टाइगर अभी जिंदा है', देखें VIDEO

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी विधानसभा क्षेत्र बुधनी के लोगों से बुधवार को मुलाकात की इस दौरान लोगों से शिवराज ने कहा

author-image
Drigraj Madheshia
एडिट
New Update
Madhya Pradesh: हार के बाद शिवराज सिंह चौहान की दहाड़, 'टाइगर अभी जिंदा है', देखें VIDEO

पूर्व मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी विधानसभा क्षेत्र बुधनी के लोगों से बुधवार को मुलाकात की इस दौरान लोगों से शिवराज ने कहा की वह फिक्र ना करें मैं हूं ना, शिवराज सिंह है ना और उसके बाद शिवराज बोले टाइगर अभी जिंदा है. इससे पहले कमलनाथ के उत्तर प्रदेश और बिहार के युवाओं पर बयान पर पूर्व CM शिवराज सिंह का पलटवार करते हुए अपने Tweet में लिखा मध्य प्रदेश में ना कोई इधर का हैं, ना कोई उधर का हैं. मध्य प्रदेश में जो भी आता हैं, यहाँ का हो कर ही बस जाता हैं. प्रदेश को हिंदुस्तान का दिल ऐसे ही नहीं कहते! क्यों ठीक कहा ना?

Advertisment

VIDEO

Advertisment

बता दें कमलनाथ ने सोमवार को मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही कहा था कि मध्य प्रदेश में ऐसे उद्योगों को छूट दी जाएगी, जिनमें 70 प्रतिशत नौकरी मध्य प्रदेश के लोगों को दी जाएगी. कमलनाथ ने कहा था, 'बिहार और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों के लोगों के कारण मध्य प्रदेश के स्थानीय लोगों को नौकरी नहीं मिल पाती है.' मध्य प्रदेश में ना कोई इधर का हैं, ना कोई उधर का हैं. मध्य प्रदेश में जो भी आता हैं, यहाँ का हो कर ही बस जाता हैं. प्रदेश को हिंदुस्तान का दिल ऐसे ही नहीं कहते! क्यों ठीक कहा ना?

Advertisment

मध्य प्रदेश में मुख्यमंत्री पद संभालते ही कमलनाथ अपने बयान को लेकर विवादों में घिर गए हैं. बिहार और उत्तर प्रदेश के लोगों पर दिए गए बयान पर कमलनाथ भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सहित अन्य दूसरे दलों की आलोचनाओं का शिकार हो रहे हैं. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कमलनाथ के बयान को गलत ठहराया है.

Source : News Nation Bureau

shivraj-singh-chauhan Tiger is still alive Budhani madhya-pradesh Tiger Zinda Hai Kamalnath
Advertisment
Advertisment