Advertisment

शराब के नशे में धुत स्कूल पहुंचा शिक्षक, पढ़ाने की जगह काट दी छात्रा की चोटी

मध्य प्रदेश के रतलाम से अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहां शिक्षा के मंदिर में एक शिक्षक शराब के नशे में धुत नजर आया. इतना ही नहीं नशे की हालत में वह कुछ भी कर रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
teacher cut off chhoti

शराब के नशे में धुत स्कूल पहुंचा शिक्षक

MP News: मध्य प्रदेश के रतलाम से अजीबोगरीब खबर सामने आई है, जहां शिक्षा के मंदिर में एक शिक्षक शराब के नशे में धुत नजर आया. इतना ही नहीं नशे की हालत में वह कुछ भी कर रहा है. इससे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में देखा जा रहा है कि शिक्षक नशे की हालत में एक छात्रा की चोटी काट रहा है. छात्रा शिक्षक को इसके लिए मना कर रही है, लेकिन फिर भी वह रूक नहीं रहा है और उसकी चोटी कैंची से काट रहा है. इस पर छात्रा चिल्ला-चिल्लाकर रो रही है. 

Advertisment

शराबी शिक्षक ने काटी छात्रा की चोटी

छात्रा की रोने की आवाज सुनकर वहां एक शख्स आ गया और उसने शिक्षक को ऐसा करने से रोका. जिस पर शिक्षक कहता है कि जाओ जो करना है कर. जिसके बाद शख्स ने इसका वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर डाल दिया. जैसे ही यह वीडियो सामने आया, स्कूल प्रशासन ने शिक्षक पर कार्रवाई करते हुए उन्हें संस्पेंड कर दिया. साथ ही डीएम ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करने का निर्देश दिया है.

यह भी पढ़ें- अश्लील फिल्म देख युवती के साथ गैंगरेप, फिर निर्वस्त्र कर महिला को नचाया

शिक्षक को किया गया सस्पेंड

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना एमपी के रावटी के प्राइमरी स्कूल सेमलखेड़ी-2 की बताई जा रही है. शिक्षक नशे की हालत में स्कूल पहुंचा था और उसने बच्चों के साथ बदसलूकी शुरू कर दी. हद तो तब हो गई, जब शिक्षक ने जबरदस्ती हाथों में कैंची लिए छात्रा की चोटी काट दी. इस घटना पर कलेक्टर का भी बयान सामने आया है. उन्होंने घटना को मर्यादाहीन बताते हुए शिक्षक पर कार्रवाई की बात कही है. जांच के लिए स्कूल में आदिम जाति कल्याण विभाग के अधिकारी पहुंचे और उन्होंने छात्रा का बयान दर्ज कर लिया है. छात्रा ने अधिकारियों को अपनी कटी हुई चोटी भी दिखाई और पूरी घटना की जानकारी दी. 

'जो करना है, कर लो'

छात्रा 5वीं की छात्रा बताई जा रही है. वीडियो में वह लगातार रोती हुई दिख रही हैं. घटना पर वीडियो बनाने वाले शख्स ने कहा कि उसका घर स्कूल के पास ही है. उसने अचानक से कुछ बच्चों की चिल्लाने की आवाज सुनी. जिसके बाद मैं देखते-देखते स्कूल पहुंचा. वहां जाकर देखा कि शिक्षक नशे की हालत में है और जबरदस्ती छात्रा की चोटी काट रहा है. मैंने उसे इसके लिए रोका भी, फिर भी उसने बोला कि जो करना है, कर लो. 

Madhya Pradesh News Today MP News Crime news Viral Video
Advertisment