Advertisment

MP में खाकी शर्मसार, Gambling में लिप्त मिले 6 पुलिसकर्मी, Video Viral

Tikamgarh News: टीकमगढ़ से पुलिस का एक बेहद शर्मनाक चेहरा सामने आया है. यहां 6 पुलिसकर्मियों पर जुआ-सट्टा खेलने का आरोप है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पुलिसवाले हार-जीत का दांव लगाते दिख रहे हैं.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Tikamgarh Cop play gambling



पुलिसवालों पर गैंब्लिंग को रोकने का जिम्मा होता है लेकिन वही खुद जुए-सट्टे में लिप्त पाए गए. खाकी को शर्मसार कर देने वाला मामला मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ का है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल भी हो रहा है. इस घटना के बाद एसपी ने 6 पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया है. 

Advertisment

पुलिस अधीक्षक रोहित काशवानी ने सोमवार को बताया कि वीडिया रविवार शाम को सामने आया था. इसके बाद विभिन्न थानों में तैनात 6 आरक्षकों को निलंबित कर दिया गया है. बताया जा रहा है कि दीपावली पर्व के आसपास पुलिसकर्मियों द्वारा जुआ खेला गया था, जिसका वीडियो अब वायरल हुआ है.

Advertisment

इन पुलिसवालों के खिलाफ हुई कार्रवाई

एसपी का कहना है कि इस मामले में लिप्त 6 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है. उन्होंने बताया कि  जिले के कोतवाली थाने के आरक्षक मनोज अहिरवार, रितेश मिश्रा और सूरज राजपूत, देहात थाने के भुवनेश्वर अग्निहोत्री और अनिल पचौरी तथा डिगोरा थाने में तैनात सलमान खान के खिलाफ कार्रवाई हुई है.

काशवानी ने कहा कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीताराम सत्या इस मामले की जांच में जुट गए हैं. वीडियो कब और कहां का है इसका तफ्तीश पूरी होने के बाद ही पता चल सकेगा. इसके अलावा मौके पर अन्य पुलिसकर्मियों भी मौजूद थे या नहीं इसका भी पता लगाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि अगर पुलिस इस तरह के आचरण रखती है तो विभाग की प्रतिष्ठा धूमिल होती है. फिलहाल, जांच के आधार पर ही एक्शन लिया जाएगा.

Advertisment

मौके पर एक दर्जन लोग थे मौजूद

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहा है, उसमें एक दर्जन लोग दिखाई दे रहे हैं. इसमें 6 पुलिस वालों पर कार्रवाई हो गई है, जबकि अन्य लोगों के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई होगी. पुलिस अधिकारियों के निर्देश पर इस मामले में मुकदमा भी दर्ज हो सकता है. अभी पुलिस विभाग के आला अधिकारियों द्वारा जांच की जा रही है.

MP MP News madhya-pradesh Tikamgarh
Advertisment
Advertisment