Advertisment

twins murder case satna : प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले जबतक दोषियों को फांसी नहीं हो जाती चैन से नहीं बैठूंगा

शोकाकुल परिवार को आश्वासन देते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में सरकार आपके साथ खड़ी है

author-image
Sushil Kumar
एडिट
New Update
twins murder case satna : प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ बोले जबतक दोषियों को फांसी नहीं हो जाती चैन से नहीं बैठूंगा

कमलनाथ (फाइल फोटो)

प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने चित्रकूट में हुए अपहरण में अपनी जान गंवा बैठे श्रेयांश और प्रियांश के पिता बृजेश रावत को आश्वस्त करते हुए कहा कि वह चिंता न करें. दुख की इस घड़ी में पूरी सरकार उनके साथ खड़ी है. मैं खुद इस दुखद घटना से आहत हूं, व्यथित हूं. हम दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे. पीड़ित बच्चों के पिता की मांग पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि आप विश्वास रखिए. हम इस केस को फास्ट ट्रैक न्यायालय में चलाएंगे. दोषियों को फांसी दिलाने का सरकार पूरा प्रयास करेगी.

Advertisment

आप निश्चिंत रहिए इस पूरे मामले की हम जांच कराएंगे. इसमें किसी भी अधिकारी की लापरवाही या वो दोषी पाया गया तो उसे नहीं बख्शेंगे. न तो संरक्षण दाता बचेंगे और न ही असली आरोपी. कितना ही बड़ा चेहरा इस कांड के पीछे क्यों न छिपा हो हम उसे भी जांच कर बेनकाब करेंगे. बच्चे तो वापस नहीं आ सकते लेकिन आपके परिवार को न्याय दिलाने तक मैं चैन से नहीं बैठूंगा. आप विश्वास रखिए इस दुख की घड़ी में सरकार आपके साथ खड़ी है. मैंने कल ही DGP को निर्देश दिए हैं कि पूरे 12 दिन की जांच रिपोर्ट देखे. पुलिस ने क्या-क्या किया है. जिसकी भी लापरवाही सामने आए उसे दंडित करें.

ये भी पढ़ें - twins Murder Case Satna: थाना प्रभारी समेत 4 सस्‍पेंड, स्पेशल जांच टीम का गठन

बता दें कि करीब दो सप्ताह पहले मध्य प्रदेश के सतना से अगवा किए गए दो बच्चों का शव उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक नदी से बरामद हुआ था. बीते 12 फरवरी को चित्रकूट स्थित सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट द्वारा संचालित सद्गुरु पब्लिक स्कूल से बस से लौट रहे तेल कारोबारी ब्रजेश रावत के दो बेटों प्रियांश और श्रेयांश (दोनों की उम्र पांच वर्ष) को दो नकाबपोशों ने अपहृत कर लिया था.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

fastrack congress hijack madhya-pradesh BJP twins murder case satna Kamalnath
Advertisment
Advertisment