Advertisment

Madhya Pradesh: पुरुषों ने महिला को सरेआम छड़ी से पीटा, वायरल हो रही वीडियो

मध्य प्रदेश का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ पुरुषों एक साड़ी पहनी महिला को सार्वजनिक रूप से छड़ी से पीटते नजर आ रहे हैं.

author-image
Sourabh Dubey
एडिट
New Update
viral video

viral video( Photo Credit : social media)

मध्य प्रदेश का एक चौंकाने वाला वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ पुरुषों एक साड़ी पहनी महिला को सार्वजनिक रूप से छड़ी से पीटते नजर आ रहे हैं. आसपास मौजूद लोगों की भीड़ इस खौफनाक मंजर को देख रही है. भीड़ से कुछ लोग पूरी घटना का वीडियो बना रहे हैं. मगर कोई भी महिला की मदद के लिए सामने नहीं आ रहा है. मिली जानकारी के अनुसार, वीडियो मध्य प्रदेश के धार जिले का बताया जा रहा है. घटना की तारीख 20 जून की सामने आई है. बताया जा रहा है कि, महिला कथित तौर पर एक आदमी के साथ घर से भाग गई थी.

Advertisment

गौरतलब है कि, वायरल हो रही वीडियो में पीली साड़ी पहनी महिला को चार पुरुषों ने जकड़ रखा है. जबकि एक अन्य व्यक्ति उसे लकड़ी की छड़ी से बार-बार पीट रहा है. वहीं मौके पर मौजूद लोगों की भीड़ इस कृत्य को देख रहे हैं और फिल्म बना रहे हैं. देखिए वीडियो... 

पुलिस ने कहा कि, उन्होंने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है जो अभी भी फरार हैं. 

पुलिस अधीक्षक (एसपी) मनोज कुमार सिंह ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि, वीडियो का संज्ञान लेते हुए, पुलिस हरकत में आई और पाया कि यह घटना जिले के टांडा पुलिस स्टेशन की सीमा के अंतर्गत एक क्षेत्र में हुई थी.

अधिकारी ने कहा कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज किया गया है और मुख्य आरोपी, जिसकी पहचान नूर सिंह भूरिया के रूप में हुई है, जिसे वायरल वीडियो में महिला की पिटाई करते देखा गया था, को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं अन्य आरोपियों की तलाश और गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमें गठित की गई हैं और आगे की जांच जारी है.

Source : Nandini Shukla

Madhya Pradesh Viral Video Dhar viral video woman beaten publicly madhya Pradesh madhya pradesh crime Madhya Pradesh crime news
Advertisment
Advertisment