Advertisment

MP News: जब डॉक्टर बन बैठा हैवान, इलाज की जगह जूतों से कर दी मरीज की पिटाई

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से भगवान का दूसरा रूप कहे जाने वाला डॉक्टर हैवान बन गया और उसने मरीज की जूते से पिटाई कर दी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
डॉक्टर

MP News: मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां एक डॉक्टर ने दर्द से कराहते मरीज की पिटाई जूते-थप्पड़ से कर दी. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. दरअसल, सड़क दुर्घटना में घायल होने के बाद तीन लोग निजी अस्पताल पहुंचे. जहां घायलों ने उपचार के लिए प्रभारी डॉक्टर अनुराग तिवारी को इलाज के लिए कॉल कर के बुलाया, लेकिन कई बार कॉल करने के बाद भी डॉक्टर इलाज के लिए नहीं पहुंचा. जिसके बाद घायलों ने इसकी शिकायत सीएम हेल्पलाइन नंबर पर कर दी.

Advertisment

कैमरे में कैद डॉक्टर की हैवानियत

जैसे ही डॉक्टर को पता चला कि घायलों ने उनकी शिकायत की है, वह गुस्से में अस्पताल पहुंचा और घायलों को थप्पड़ों और जूतों से मारने लगा. इस बीच अस्पताल में मौजूद किसी शख्स ने पूरी घटना को कैमरे में कैद कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और सभी डॉक्टर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Uttar Pradesh: पत्नी ने पति के सामने Video Call पर किया सुसाइड, रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना

डॉक्टर ने घटना पर दी सफाई

वहीं, इस घटना पर डॉक्टर ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. डॉक्टर का कहना है कि 31 जुलाई की रात तीन घायल शराब के नशे में अस्पताल पहुंचे थे. तीनों का उपचार किया जा रहा था, लेकिन तीनों अस्पताल में हंगामा कर रहे थे और वार्ड के अंदर बिस्तर पर लेट गए थे. जिसके बाद उन्हें बाहर निकालने की कोशिश की गई तो उन्होंने इलाज में इस्तेमाल किए जाने वाली कैंचियों को उठा लिया और डॉक्टर पर हमले का प्रयास किया. अपने बचाव में डॉक्टर ने नशे में धूत घायलों पर हाथ उठाया. 

डॉक्टर पर दर्ज हुआ मामला

फिलहाल, इस वीडियो के वायरल होने पर जिला टीकाकरण ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मामले की जांच की जा रही है और जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा. उस पर कार्रवाई की जाएगी. वहीं, डॉक्टर के खिलाफ भी मारपीट की धाराओं में केस दर्ज किया जा चुका है.

doctor beaten patient Madya Pradesh MP News Viral Video Trending Crime news
Advertisment
Advertisment