Advertisment

गुना में महिलाओं ने किया हंगामा, कलेक्टर ऑफिस में उतारे कपड़े

मध्य प्रदेश के गुना में दूल्हे की मौत के बाद महिलाओं ने कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर जमकर हंगामा किया और अफसरों के सामने ही अचानक से कपड़े उतार दिए. दरअसल, महिलाओं का आरोप है कि पुलिस की मारपीट की वजह से दूल्हे की मौत हो गई.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
guna news

गुना में दूल्हे की मौत के बाद महिलाओं ने कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर जमकर ( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

मध्य प्रदेश के गुना से चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां अफसरों के सामने अचानक महिलाओं ने कपड़े उतार दिए. इतना ही नहीं महिलाएं इंसाफ की गुहार लगाता रही. दरअसल, गुना में पुलिस ने एक दूल्हे को हिरासत में लिया था और इस दौरान उसकी मौत हो गई. दूल्हे की मौत के बाद परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया. जिसके बाद दुल्हन ने आत्महत्या की कोशिश की. पारदी युवक की मौत के बाद समाज की महिलाओं ने कलेक्ट्रेट ऑफिस पहुंचकर जमकर हंगामा किया. एक साथ कई महिलाएं मंगलवार को कलेक्ट्रेट पहुंचीं और कलेक्टर डॉ. सतेंद्र सिंह से मुलाकात की. कलेक्टर ने सभी की बात सुनी और उन्हें जांच का भरोसा दिलाया. इसके बाद महिलाएं बाहर निकल गईं और फिर से हंगामा करना शुरू कर दिया. इतना ही नहीं महिलाओं ने अपने कपड़े तक उतारना शुरू कर दिए.

कलेक्टर ऑफिस में महिलाओं ने उतारे कपड़े

जिसे लेकर महिलाओं और पुलिसकर्मियों के बीच झड़प भी हुई. इस घटना में एक महिला को चोट लग गई और एक पुलिसकर्मी को भी चोट लगी. हंगामे को बढ़ता देख कलेक्टर ने दोबारा से महिलाओं को बुलाया और उनकी बात सुनी. महिलाओं ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि युवक देवा पारदी सिर्फ 25 साल का था और उसकी मौत हार्ट अटैक से नहीं हुई है, बल्कि पुलिस ने युवक और उसके चाचा के साथ मारपीट की. इस घटना में युवक की मौत हो गई.

यह भी पढ़ें- गुना विधायक ने दिया बेतुका बयान, कहा- डिग्री से कुछ नहीं होने वाला, पंचर की दुकान खोल लेना

डकैती के आरोप में दूल्हे को किया गया था गिरफ्तार

बता दें कि एमपी के गुना में पुलिस ने शादी के दिन एक दूल्हे और उसके चाचा को डकैती के केस में गिरफ्तार किया था. जिसके बाद दुल्हन और उसकी चाची ने पेट्रोल डालकर खुदकुशी करने की कोशिश की. जिसके बाद से लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है.

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर, News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें: https://www.whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

HIGHLIGHTS

  • गुना में महिलाओं ने किया हंगामा
  • कलेक्टर ऑफिस में महिलाओं ने उतारे कपड़े
  • पुलिस पर लगाया दूल्हे की मौत का आरोप

Source : News Nation Bureau

Crime news madhya-pradesh latest-news Guna women takes off dress Guna Police Custody groom died on wedding day
Advertisment
Advertisment