Advertisment

MP News: भारी बारिश के बीच महाकाल मंदिर के पास गिरी दीवार, मलबे में दबने से दो लोगों की मौत

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में आज यानी शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया है. तेज बारिश के बीच महाकाल मंदिर के गेट नंबर चार के पास एक दीवार गिर गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है.

Advertisment
author-image
Ajay Bhartia
New Update
MP News
Advertisment

MP News: मध्य प्रदेश के उज्जैन में आज यानी शुक्रवार को बड़ा हादसा हो गया है. तेज बारिश के बीच महाकाल मंदिर के गेट नंबर चार के पास एक दीवार गिर गई. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो लोग घायल बताए जा रहे हैं. घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना की सूचना मिलते ही हड़कंप मच गया. मौके पर पुलिस के आलाधिकारी और जिला कलेक्टर भी पहुंच गए. इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. हालांकि, अब रेक्स्यू ऑपरेशन बंद हो चुका है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: कमाई के मामले में टॉप 10 में पहले नंबर पर है ये एक्टर, एक मूवी की इतनी है फीस, शाहरूख खान को भी छोड़ा पीछे!

अचानक से गिरी दीवार

मिली जानकारी के मुताबिक, उज्जैन में ये हादसा भारी बारिश होने के चलते हुआ है. हर दिन की तरह बड़ी संख्या में श्रद्धालु महाकाल मंदिर भगवान भोलेनाथ के दर्शन के लिए पहुंचे थे. गेट नंबर चार पर बड़ी संख्या में लोग मौजूद थे, लेकिन किसी को अंदाजा नहीं था कि ये हादसा हो जाएगा. दीवार के साहरे कई लोग खड़े हुए थे. तभी अचानक से गेट नंबर चार के पास की एक दीवार भरभराकर गिर गई. इसके बाद मौके पर भगदड़ मच गई. लोगों के बचने की तमाम कोशिशों के बावजूद फिर भी कुछ लोग चपेट में आए गए.  

Advertisment

ये भी पढ़ें: क्या है डोमिसाइल पॉलिसी, बंगाल में दो बिहारी छात्रों की पिटाई के बाद जोरशोर से उठी लागू किए जाने की मांग?

दबने से दो लोगों की मौत

हादसे के बाद पुलिस और स्थानीय लोग मलबे में दबे लोगों को निकालने के लिए जुट गए. उन्होंने फावड़े और कुदाली से मलबे को हटाया और उसमें दबे लोगों को बाहर निकाला. हालांकि तेज बारिश के चलते उनको रेस्क्यू ऑपरेशन में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा. तमाम कोशिशों के बावजूद इस भयंकर हादसे में दो लोगों ने अपनी जान को गवां दिया. वहीं, दो लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है, जिनका अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: P-800 Onyx Missile… रूस का विनाशक हथियार, अब हूती विरोधियों के हाथ! जानें- अमेरिका के लिए कितना बड़ा खतरा?

MP News in Hindi MP News Mahakal temple Mahakal Temple Ujjain Mahakal temple in Ujjain
Advertisment
Advertisment