Advertisment

Maharashtra: शरद पवार के खिलाफ एक बार फिर सियासी साजिश, सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने BJP का थामा दामन

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र विधानसभा चुना से पहले शरद पवार को तगड़ा झटका लगा है. भाजपा का दावा है कि दिग्गज नेता मणिकराब सोनवलकर समेत 5 हजार कार्यकर्ता पार्टी से जुड़े हैं.  

author-image
Mohit Saxena
New Update
Sharad Pawar

sharad pawar (File photo)

Maharashtra Politics: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले शरद पवार एक बार फिर सियासी साजिश का शिकार हुए हैं. भाजपा का दावा है कि कई बड़े नेता समेत सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ दी है. बताया जा रहा है कि शरद पवार की पार्टी के दिग्गज नेता माणिकराव सोनवलकर ने आज भाजपा ज्वाइन कर ली है. राज्य भाजपा प्रमुख चंद्रशेखर बावनकुले का कहना है कि उनकी उपस्थिति में कई अन्य कार्यकर्ता भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. बावनकुले के अनुसार, सोनवलकर सतारा के दिग्गज नेता हैं. उनके साथ 5 हजार कार्यकर्ता भी आज भाजपा से जुड़ चुके हैं. 

Advertisment

5 हजार कार्यकर्ता भी हुए शामिल

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले का दावा है कि दिग्गज नेता सोनवलकर सतारा ने भाजपा का दामन थाम लिया है. उनके संग 5 हजार कार्यकर्ता भी आज भाजपा से जुड़ चुके हैं.  

ये भी पढ़ें: BJP ने हिंडनबर्ग की नई रिपोर्ट को बताया देश के खिलाफ साजिश, इंडिया गठबंधन पर भी साधा निशाना

महाराष्ट्र चुनाव से पहले बयानबाजी भी तेज

आपको बता दें कि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव में अब कुछ समय शेष है. चुनाव आयोग कभी भी इसका ऐलान कर सकता है. इसके बाद से प्रदेश में राजनीति गरमा गई है. भाजपा जहां उद्धव और शरद पवार पर हिंदू विरोधी का आरोप लगा रही है. वहीं विपक्षी पार्टियां महाराष्ट्र सरकार के कामकाज पर सवाल खड़े कर रही है. 

इससे पहले ठाणे में शिवसेना (यूबीटी) कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने आरोप लगाया कि महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे दिल्ली की केंद्र सरकार के सामने झुक गए हैं. उन्होंने कहा कि आगामी  विधानसभा चुनाव उन लोगों के खिलाफ बड़ी लड़ाई है. ये राज्य से “नफरत” करते हैं.

अमित शाह और उद्धव ठाकरे में जुबानी वार

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और उद्धव ठाकरे के बीच जुबानी जंग तेज हो चुकी है. शाह ने ठाकरे को 'औरंगजेब फैन क्लब' का प्रमुख होने का आरोप लगाया. वहीं इसके जवाब में बीते माह ठाकरे ने भाजपा नेता अमित शाह को “अहमद शाह अब्दाली” बताया था. 

 

Advertisment

 

 

 

 

maharashtra politics latest newsnationlive Maharashtra Politics Sharad pawar Newsnationlatestnews newsnation.in maharashtra politics crisis
Advertisment
Advertisment