Advertisment

Maharashtra: 'आपके घर में भी माता-पिता और बच्चे हैं', हमलावरों को संजय राउत की चेतावनी

महाराष्ट्र में उद्धव गुट पर हमले को लेकर संजय राउत ने दिल्ली में बैठे अहमद शाह अब्दाली पर निशाना साधा. इसके अलावा हमलवारों को भी ऐसा अपराध न करने को लेकर चेतावनी भी दी है.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
sanjay raut warned attackers

महाराष्ट्र में शनिवार को हुए शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के काफिले पर हमले के बाद अब बयानबाजी का सिलसिला शुरू हो गया है. बताया जा रहा है कि उनपर राज ठाकरे की पार्टी के कार्यकर्ताओं ने गोबर और नारियल फेंका था. इस पर उद्धव गुट के संजय राउत ने आज पलटवार किया है. उन्होंने इस हमले के लिए दिल्ली में बैठे अहमद शाह अब्दाली पर निशाना साधा. साथ ही हमलावरों को चेतावनी दी है कि ऐसा अपराध दोबारा न करें. आपके भी घर में माता-पिता और बच्चे हैं, कहीं सब गड़बड़ न हो जाए.

Advertisment

भड़काने की हो रही कोशिश

संजय राउत ने रविवार को मीडिया से बात करते हुए कहा, 'उद्धव ठाकरे के काफिले पर रात में आपसे ऐसा हमला करवाया गया... दिल्ली के अहमद शाह अब्दाली आपको महाराष्ट्र में अराजकता फैलाने के लिए 'सुपारी' दे रहे हैं. आपका इस्तेमाल किया जा रहा है. आपके नेता सुपारी लेकर चुप रहते हैं, लेकिन आपको एक-दूसरे के खिलाफ लड़ाया जा रहा है. यह हमारे राज्य के लिए सही नहीं है... मैं किसी पार्टी का नाम नहीं ले रहा हूं, चूंकि महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव करीब आ रहे हैं, इसलिए वे लोगों को भड़काने की कोशिश कर रहे है'. 

हमलावरों को दी चेतावनी

मीडिया से बात करते हुए संजय राउत आगे बोले, 'रात के अंधेरे का फायदा उठाकर छुपकर काफिले पर हमला किया गया. सामने आने की हिम्मत नहीं थी, अगर आते तो कुछ गलत हो जाता. इसलिए आप ऐसा मत कीजिए. आपके भी घर में माता-पिता, पत्नी और बच्चे हैं. हमें चिंता है इसलिए ऐसा अपराध करने से बचें नहीं तो सब गड़बड़ हो जाएगा.'  

 

हिरासत में हैं 20 आरोपी

बता दें कि शनिवार रात को हुए उद्धव ठाकरे पर हमले के बाद पुलिस ने 20 लोगों को पकड़ा है. अधिकारी ने बताया कि कई आरोपी कुर्ला इलाके के निवासी हैं. हालांकि सभी नोटिस देने के बाद रिहा हो जाएंगे. 

Maharashtra Politics attack shiv sena leader sanjay raut latest statement maharashtra politics latest
Advertisment