Advertisment

Maharashtra: ठाकरे ब्रदर्स आमने-सामने, उद्धव के काफिले पर हमला करने वालों को मिली शाबाशी

राज ठाकरे की शाबाशी को लेकर मनसे नेता अविनाश जाधव ने कहा कि हमारी पार्टी ने शिवसेना को मुंहतोड़ जवाब दिया है. अगर आपने सुपारी फेंकी तो हमने भी नारियल फेंक कर जवाब दिया.

author-image
Dheeraj Sharma
एडिट
New Update
raj thackeray praised attackers

महाराष्ट्र में शनिवार रात शिवसेना (यूबीटी) के अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के काफिले पर हुए हमले करने वालों को राज ठाकरे ने शाबाशी दी है. गौरतलब है कि मनसे ने इस अटैक की जिम्मेदारी ली थी, जिसके बाद अब राज ठाकरे ने अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं को वीडियो कॉल के जरिए शाबाशी दी और उनका अभिनंदन किया है. फिलहाल, इस हमले के बाद से माहौल भी तनावपूर्ण बना हुआ है.

Advertisment

मनसे ने दिया मुंहतोड़ जवाब

राज ठाकरे की शाबाशी को लेकर मनसे नेता अविनाश जाधव ने कहा कि हमारी पार्टी ने शिवसेना को मुंहतोड़ जवाब दिया है. अगर आपने सुपारी फेंकी तो हमने भी नारियल फेंक कर जवाब दिया. उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे के काफिले की इस हमले से 16 से 17 गाड़ियां क्षतिग्रस्त हुई हैं. इस बार हम गडकरी हॉल पहुंचे हैं अगला निशाना आपका घर होगा.

उद्धव गुट का हमले पर क्या रहा रिएक्शन 

उद्धव ठाकरे के काफिले पर हुए हमले को लेकर शिवसेना(यूबीटी) नेता आनंद दुबे की प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि अब हमें पता चल गया कि राज ठाकरे और उनकी पार्टी को 'सुपारीबाज' क्यों कहा जाता है. उन्होंने आगे कहा कि उद्धव ठाकरे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री रह चुके हैं, उन्हें Z श्रेणी सुरक्षा मिली है. उनकी पहचान बालासाहेब के बेटे के रूप भी है. बावजूद इसके वे राज्य में अगर सुरक्षित नहीं हैं तो आम आदमी की सुरक्षा तो भूल ही जाएं तो बेहतर है. यहां कानून व्यवस्था पूरी तरह बर्बाद हो चुकी है. सीएम और गृह मंत्री को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए.

Maharashtra Politics MNS chief Raj Thackeray
Advertisment