Advertisment

महाराष्ट्र के धुले में बेकाबू ट्रक घर में घुसा, 8 की मौत, 20 से ज्यादा लोग हुए घायल

महाराष्ट्र के धुले जिले में आज एक बेकाबू ट्रक ने एक साथ 40 लोगों को रौंद दिया. इसमें 8 लोगों की जान चली गई है. वहीं, 20 लोग अस्पताल में भर्ती हैं. ट्रक ने पीछे से चलते चार वाहन को अपनी चपेट में लिया और फिर एक घर में जा घुसा.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
बेकाबू ट्रक ने रौंदा

बेकाबू ट्रक ने रौंदा( Photo Credit : सोशल मीडिया)

महाराष्ट्र के धुले में एक बेकाबू ट्रक घर में जा घुसा. इसमें दो बच्चे समेत 8 लोगों की मौत हो गई, वहीं, 20 से ज्यादा लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. गंभीर हालत में घायलों को नजदकी अस्तपाल में भर्ती कराया गया है. दर्दनाक घटना मुंबई अगरा हाईवे पर है. जानकारी के मुताबिक, बेकाबू ट्रक पहले चार वाहनों में टक्कर मारी और फिर सड़क किनारे एक घर में जा घुसा, जिसमें 8 लोगों की जान चली गई. वहीं, 20 से अधिक लोग घायल हो गए. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी जुटा रही है.  घटना पर मौजूज पुलिस अधिकारी ने कहा कि ट्रक मध्य प्रदेश से धुले की ओर जा रहा था. उन्होंने बताया कि पीड़ितों में कुछ वे लोग भी शामिल हैं जो स्टॉप पर बस का इंतजार कर रहे थे. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने बताया कि घायल लोगों को शिरपुर और धुले के अस्पतालों में ले जाया गया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: लॉस एंजिल्स में शूटिंग के दौरान शाहरूख खान को लगी नाक पर चोट, अस्पताल में हुई सर्जरी

पुलिस अधिकारी के मुताबिक, ट्रक का ब्रेक फेल हो गया, जिस वजह ट्रक का टायर ब्लास्ट कर गया और ट्रक बाइक, कार को अपनी चपेट में लेते हुए एक घर में जा घुसा. इसमें 8 लोग की मौत हो गई. फिलहाल हाइवे पर मलबे को हटाने का काम जारी है. ताकि मुंबई आगरा हाईवे पर यातायात की व्यवस्था फिर से बहाल हो पाए.  

 

Advertisment

maharashtra Maharashtra accident Container Hits Four Vehicles in dhule Maharashtra accident news Container Hits Four Vehicles Container Hits Four Vehicles in maharashtra
Advertisment
Advertisment