Advertisment

पालघर: स्टील फैक्ट्री में भीड़ का हमला, 19 पुलिसकर्मी घायल, 12 गाड़ियां क्षतिग्रस्त

महाराष्ट्र के पालघर में स्टील फैक्ट्री में अचानक भीड़ ने हमला बोल दिया. इस भीड़ में शामिल अधिक तर लोग श्रमिक संघ से जुड़े हुए हैं और मजदूर हैं. उनका स्टील फैक्ट्री प्रबंधन से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था कि अचानक श्रमिक संघ से जुड़े लोगों...

author-image
Shravan Shukla
एडिट
New Update
मुंबई पुलिस

प्रतीकात्मक तस्वीर( Photo Credit : फाइल)

महाराष्ट्र के पालघर में स्टील फैक्ट्री में अचानक भीड़ ने हमला बोल दिया. इस भीड़ में शामिल अधिक तर लोग श्रमिक संघ से जुड़े हुए हैं और मजदूर हैं. उनका स्टील फैक्ट्री प्रबंधन से किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था कि अचानक श्रमिक संघ से जुड़े लोगों ने 100 से अधिक संख्या में आकर स्टील फैक्ट्री पर हमला बोल दिया. इस हमले को संभालने के लिए भारी पुलिस बल की व्यवस्था पहले से थी, लेकिन पुलिस भीड़ को संभाल नहीं पाई. इस मामले में 19 पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है. इसके अलावा हिंसक भीड़ ने कई गाड़ियों को आग के हवाले भी कर दिया है. 

Advertisment

ये भी पढ़ें: UNSC का यू-टर्नः रूस-यूक्रेन 'युद्ध' को अपने बयान में बताया 'विवाद'

जानकारी के मुताबिक, महाराष्ट्र के पालघर में स्टील फैक्ट्री में हुए भीड़ के हमले में 19 पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. इस घटना में भीड़ द्वारा अब तक 12 वाहनों को क्षतिग्रस्त करने की सूचना है. पुलिस ने हालात पर काबू पाने के लिए करीब 27 उपद्रवियों को अब तक हिरासत में ले लिया है. पुलिस ने हिरासत में लिए लोगों के ऊपर हत्‍या की साजिश, तोड़फोड़ करने, जानमाल को हानि पहुंचाने जैसी धाराओं में मामला दर्ज किया है. इस घटना के बाद फैक्‍ट्री परिसर में पुलिस का भारी प्रबंध किया गया है. पालघर पुलिस प्रवक्ता सचिन नवादकर ने बताया है कि स्थिति तनावपूर्ण है, लेकिन नियंत्रण में है.

HIGHLIGHTS

Advertisment
  • पालघर में स्टील फैक्ट्री में हंगामा
  • श्रमिक संघ से जुड़े लोगों ने बोल दिया हमला
  • हमले में 19 पुलिसकर्मी घायल

Source : News Nation Bureau

maharashtra Palghar Mob Attack palghar मॉब अटैक पालघर भीड़ का हमला
Advertisment
Advertisment