Advertisment

आखिर क्यों सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वालों को है दाऊद का खौफ, जेल में मांगी सुरक्षा

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वाले आरोपियों को अब डी कंपनी का डर सता रहा है. अपनी जान को खतरा बताते हुए आरोपियों ने सुरक्षा की मांग की है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
daud ibrahim

दाऊद इब्राहिम

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर पर कुछ महीने पहले फायरिंग की गई थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. वहीं, मुंबई के तलोजा सेंट्रल जेल में बंद दो अपराधियों को डी कंपना का डर सता रहा है. दोनों ही आरोपी का कहना है कि उन्हें दाऊद इब्राहिम से खतरा है. इसलिए उन्हें सुरक्षा दी जाए. जेल में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य विक्की गुप्ता और सागर पाल बंद है. दोनों ने सलमान खान के घर पर फायरिंग की थी. वहीं, उनके साथ ही इसी जेल में दाऊद गैंग के सदस्य भी बंद हैं. लॉरेंस बिश्नोई गैंग का कहना है कि दाऊद गैंग के सदस्य उन पर गुस्सा है और वह कभी भी हमला कर सकते हैं. इसकी सूचना विक्की गुप्ता के भाई ने दी है. 

Advertisment

बिश्नोई गैंग को डी कंपनी से खतरा

दरअसल, राखी के मौके पर विक्की गुप्ता का भाई उससे मिलने के लिए जेल पहुंचा था. जहां उसने यह जानकारी अपने भाई को दी और कहा कि उन्हें जेल में सुरक्षा दिलवाई जाए. नहीं तो दाऊद गैंग के सदस्य उनकी जान ले लेंगे. जेल के अंदर ये लोग जान से मारने की प्लानिंग कर रहे हैं. दाऊद गैंग के सदस्यों के अलावा बिश्नोई गैंग के सदस्यों ने सलमान खान पर भी आरोप लगाए हैं और कहा कि अपने पावर का इस्तेमाल कर चार्जशीट में उन पर कई अतिरिक्त धाराएं लगाई गई है.

यह भी पढ़ें- kolkata Rape Murder Case: गृह मंत्रालय सख्त, बंगाल सरकार पर लगाए गंभीर आरोप, SC में दाखिल की रिपोर्ट

सलमान खान पर भी लगाए आरोप

आपको बता दें कि 14 अप्रैल को सलमान खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर लॉरेंस गैंग के सदस्यों ने फायरिंग की थी. पहले इन लोगों ने कुछ महीनों तक सलमान खान के पनवेल स्थित फार्महाउस और उनके घर की रेकी की. जिसके बाद एके-47 और अन्य हथियार लेकर उनके घर पहुंचे और घर पर फायरिंग की. इस गोलीबारी में परिवार के किसी सदस्य को तो चोट नहीं आई और ना ही कोई घायल हुआ, लेकिन एक गोली उनकी बालकनी के नेट को चीरती हुई निकल गई. इस हमले की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्यों ने ली. जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार किया. 

Maharshtra news Salman Khan d-company Daud ibrahim
Advertisment
Advertisment