Advertisment

Mumbai Rape Case: बदलापुर, अकोला के बाद वाकोला में नाबालिग के साथ रेप, कई दिनों तक पीड़िता की अस्मिता के साथ किया खिलवाड़

Mumbai Rape Case: महाराष्ट्र के बदलापुर और अकोला के बाद मुंबई से हैवानियत की खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार, 13 साल की नाबालिग के साथ आरोपी ने कई दिनों तक रेप की घटना को अंजाम दिया.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
mumbai rape

Mumbai Rape Case: महाराष्ट्र के बदलापुर और अकोला के बाद मुंबई से रेप की घटना सामने आई है. बीते तीन दिनों में प्रदेश से यह दिलदहला देने वाली तीसरी घटना है. बदलापुर में 3-4 साल की मासूम बच्चियों के साथ छेड़छाड़ की घटना के सामने आते ही लोग सड़कों पर उतर आए और उग्र प्रदर्शन किया. वहीं, बीते दिन अकोला के एक सरकारी स्कूल में शिक्षक द्वारा छात्राओं को अश्लील वीडियो दिखाकर उनके साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया. वहीं, गुरुवार को प्रदेश के वाकोला से 13 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप और किडनैपिंग का मामला सामने आया है. जिसके बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए मुंबई पुलिस ने रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत गोरेगांव से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

Advertisment

बदलापुर, अकोला के बाद वाकोला में रेप

Advertisment

मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी और नाबालिग सोशल मीडिया पर मिले थे. जिसके बाद दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर एक दिन युवक नाबालिग को बहलाकर अपने साथ ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं 15 अगस्त को वह नाबालिग को लेकर गुजरात चला गया और कुछ दिनों तक उसे वहीं रखा.

यह भी पढ़ें- Anti black magic bill: गुजरात में पास हुआ एंटी ब्लैक मैजिक बिल, अब अंधविश्वास फैलाने वालों की खैर नहीं

सोशल मीडिया पर हुई थी दोस्ती

Advertisment

इस दौरान युवक ने उसके साथ कई बार रेप किया. बच्ची जब 15 अगस्त को देर शाम तक घर नहीं लौटी तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की. नाबालिग का कुछ पता नहीं चला. वहीं, कुछ दिनों बाद नाबालिग घर लौट आई. पहले तो उसने किसी से कुछ भी नहीं बताया लेकिन जब घरवालों ने उससे पूछा कि वह कहां थी तो उसने सारी सच्चाई बताई. इसके साथ ही उसने घरवालों को आरोपी की तस्वीर भी दिखाई. 

कई दिनों तक नाबालिग के साथ किया रेप

घटना की जानकारी मिलते ही पीड़ित नाबालिग के परिवार ने इसकी शिकायत थाने में की. पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लिया और त्वरित कार्रवाई करते हुए युवक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी युवक की उम्र 21 साल बताई जा रही है. आरोपी गोरेगांव का रहने वाला है और वह एक होटल में काम करता है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत धारा 4,8 और 12 लगाते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया गया है.

MAHARASHTRA NEWS Badlapur Rape Case mumbai rape case Badlapur Protest Update
Advertisment
Advertisment