Advertisment

INDIA एलायंस को AIMIM नेता ने दिया बड़ा ऑफर, कहा- बाद में लगेगा झटका

AIMIM नेता इम्तियाज जलील ने इंडिया एलायंस को विधानसभा चुनाव से पहले बड़ा ऑफर दिया है. उन्होंने कहा कि अगर इंडिया एलायंस हमारे साथ मिलकर चुनाव लड़ती हैं, तो उन्हें इसका फायदा मिलेगा.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
INDIA ALLIANCE

Maharashtra Assembly Election 2024: इसी साल अक्टूबर महीने में महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव होने वाला है. उससे पहले महाविकास अघाड़ी और एनडीए दोनों ही चुनावी रणनीति बनाती नजर आ रही है. इस बीच AIMIM नेता ने इंडिया एलायंस को खुला ऑफर दिया है. AIMIM नेता इम्तियाज जलील ने बुधवार को संभाजीनगर में मीडिया कर्मियों से बातचीत करते हुए कहा कि वह इंडिया एलायंस के साथ मिलकर आगामी चुनाव लड़ना चाहते हैं. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि महाविकास अघाड़ी पार्टी के नेताओं को यह सोचना चाहिए कि AIMIM पार्टी की बड़ी फैन फॉलोइंग है और अगर वह हमारे साथ आकर चुनाव लड़ते हैं तो उन्हें इसका फायदा मिलेगा. वहीं, अगर इंडिया एलायंस हमारे साथ मिलकर चुनाव नहीं लड़ते हैं तो उन्हें झटका लग सकता है और बाद में पछताना पड़ सकता है. 

Advertisment

AIMIM नेता ने इंडिया एलायंस को दिया खुला ऑफर

AIMIM नेता ने कहा कि मैं खुद यह ऑफर इंडिया एलायंस को देता हूं. आज राजनीति में सबकुछ शुरू हो चुका है. उद्धव ठाकरे (यूबीटी) कांग्रेस के साथ चली गई, यूबीटी एनसीपी के साथ चुनाव लड़ रही है. अजित पवार बीजेपी के साथ चले गए, आज राजनीति में सबकुछ शुरू हो चुका है. हम इंडिया एलायंस को यह ऑफर देते हैं कि हमारे साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़े और अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो हम ज्यादा सीट पर चुनाव लड़ेंगे. बाद में वह इन सीटों पर चुनाव हारेंगे तो उन्हें पछताना पड़ सकता है. 

यह भी पढ़ें- स्वतंत्रता दिवस पर CM नीतीश का बड़ा ऐलान, 12 लाख युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी

चुनाव के बाद इंडिया एलायंस को लगेगा झटका

इसके साथ ही AIMIM नेता ने कहा कि मैं यह नहीं कहता हूं कि हमारी पार्टी 288 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. मुझे पता है कि हम कहां-कहां मजबूत हैं और हम वहीं चुनाव लड़ेंगे. हमारी पार्टी कोई भी ऐसी डिमांड नहीं करेगी, जो अनरियलिस्टिक लगे. यह वह तय कर लें कि हमें कितनी सीट मिलनी चाहिए और हमें कितनी सीट लड़ने के लिए दी जाएगी. आगे उन्होंने कहा कि हमें जितनी सीट दी जाएगी, उसका फायदा इंडिया एलायंस को भी होगा.

 

Maharashtra Assembly Election 2024 MAHARASHTRA NEWS AIMIM INDIA Alliance
Advertisment
Advertisment