Advertisment

सियासी मनमुटाव के बीच शरद और अजित पवार की मुलाकात, प्रफुल्ल बोले- पवार साहब को मनाने की कोशिश जारी

सियासी मनमुटाव के बीच शरद और अजित पवार की मुलाकात की. इससे पहले अजित पवार चाची से मिलने के लिए उनके घर पहुंचे थे.

author-image
Prashant Jha
एडिट
New Update
pawar

अजित पवार गुट के नेता( Photo Credit : फाइल फोटो)

महाराष्ट्र की राजनीति में आज उस वक्त मेल मिलाप वाली तस्वीर दिखी जिस देख हर कोई हैरान हो गया. अपने ही चाचा की सियासी जमीन खिंसकाने वाले अजित पवार अपने 8 मंत्रियों के साथ शरद पवार से मिलने पहुंचे. बागी गुट ने शरद पवार के पैर छूकर  आशीर्वाद लिया और मार्गदर्शन करने का आग्रह किया है. रविवार को मुंबई के YB चौहान सेंटर में अजित पवार गुट के मंत्री और एमएलए शरद पवार से मिलने पहुंचे.  

Advertisment

शरद पवार से मुलाकात के बाद एनसीपी सांसद प्रफुल्ल पटेल ने कहा कि आज हम सब लोग शरद पवार का आशीर्वाद लेने के लिए यहां आए थे. वाईबी सेंटर में पवार साहब के पैर पकड़कर आशीर्वाद लिया है. हमें यहां उनके उपस्थित होने के बारे में जानकारी मिली थी. हम लोग अजित के घर बैठे थे. ऐसे में बिना सूचित किए हम सब लोग वाईबी सेंटर पहुंच गए. पवार साहब से एकजुट करने के लिए मार्गदर्शन मांगा है. हालांकि, अभी उनकी तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही सबकुछ सामान्य हो जाएगा. 

शिंदे सरकार में शामिल हुए अजित गुट के नेता 

बता दें कि 2 जुलाई को महाराष्ट्र की राजनीति उस वक्त बदल गई थी जब अजित पवार अपने आठ विधायकों के साथ शिंदे सरकार में शामिल हो गए थे. अजित डिप्टी सीएम बने थे. शिंदे सरकार में अजित पवार को वित्त मंत्री बनाया गया है. वहीं, छग्न भुजबुल समेत अन्य मंत्रियों को भी अलग-अलग मंत्रालय सौंपे गए हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें: अध्यादेश के विरोध में AAP के साथ आई कांग्रेस, बेंगलुरू बैठक से पहले वेणुगोपाल ने दिए ये संकेत

दो दिन पहले चाची से मिले थे अजित पवार

अजित पवार दो दिन पहले ही शरद पवार की पत्नी और अपनी चाची से मिलने उनके घर पहुंचे थे. इस दौरान उनकी मुलाकात चाचा शरद पवार और छोटी बहन सुप्रिया सुले से भी हुई थी. अजित ने कहा था कि वे अपनी चाची (प्रतिभा पवार) से मिलने और उनका स्वास्थ्य जानने के लिए गए थे. अजित को अपनी चाची प्रतिभा का करीबी माना जाता है.

Advertisment

Source : News Nation Bureau

ajit pawar sharad pawar Ajit Pawar vs sharad pawar Maharashtra Congress NCP Chief Maharashtra Politics maharashtra news live Ajit Pawar Maharashtra News Update Ajit Pawar News
Advertisment
Advertisment