Advertisment

Maharashtra: जानिए अजित पवार की जान को किससे है खतरा, खुफिया विभाग ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Maharashtra: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम अजित पवार ने सोमवार को बड़ा बयान देते हुए बताया कि उनकी जान को खतरा है और उन्हें यह जानकारी खुफिया विभाग ने दी है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
ajit pawar

Maharashtra: महाराष्ट्र में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी हलचलें बढ़ चुकी है. महज तीन महीने में प्रदेश में चुनाव होने वाला है. उससे पहले महाविकास अघाड़ी और महायुति चुनावी रैलियों में जुटी हुई है. वहीं, सोमवार को एनसीपी शरद पवार को बड़ा झटका लगा है. शरद पवार की पार्टी के कई नेताओं ने पार्टी का साथ छोड़ बीजेपी में शामिल हो गए. वहीं, अब प्रदेश के डिप्टी सीएम अजित पवार ने बड़ा बयान दिया है.

Advertisment

अजित पवार की जान को खतरा

अजित पवार ने बताया कि उनकी जान को खतरा है और यह जानकारी उन्हें खुद खुफिया विभाग की तरफ से दी गई है. बावजूद इसके उन्हें किसी का डर नहीं है क्योंकि उनके साथ प्रदेश की महिलाओं बहनों का आशीर्वाद है. बता दें कि इन दिनों अजित पवार जन सम्मान यात्रा पर निकले हुए हैं. वह राज्य के विभिन्न क्षेत्रों का दौरा कर रहे हैं. इस दौरान वह लोगों से मिल रहे हैं और उनकी बात सुन रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Bihar News: सर्वण वोटर्स पर CM नीतीश कुमार की नजर, बदलेंगे सियासी समीकरण

खुफिया विभाग ने दी डिप्टी सीएम को जानकारी

सोमवार को अजित पवार ने कहा कि खुफिया विभाग ने उन्हें महिलाओं की भीड़ से दूर रहने को कहा है और यह भी सूचना दी है कि उनके जान को खतरा है. आगे बोलते हुए अजित पवार ने कहा कि मुझे मालेगांव और धुले जैसी भीड़ वाली जगहों पर जाने से मना किया गया है. बताया गया है कि मेरी जान को खतरा है, लेकिन प्रदेश की बहनों ने मुझे राखी बांधाव है और मुझे इस पर पूरा भरोसा है. मुझे  और किसी तरह की सुरक्षा की जरूरत नहीं है. मेरे लिए मेरी बहनों का आर्शीवाद और राखी की सुरक्षा ही ढाल है. 

17 अगस्त को 1.5 करोड़ महिलाओं के खाते में पैसे

इसके साथ ही अजित पवार ने हालही में महाराष्ट्र सरकार द्वारा लागू की गई लाडली बहन योजना पर कहा कि 17 अगस्त को सभी 1.5 करोड़ महिलाओं के खाते में पैसे आ जाएंगे. सरकार ने इस योजना की शुरुआत प्रदेश की बहनों को मजबूती प्रदान करने के लिए शुरू किया है, लेकिन विपक्ष इसका भी विरोध कर रही है. जब विपक्ष की सरकार थी तो हमने उन्हें योजना शुरू करने से थोड़ी रोका था.

ajit pawar deputy cm Maharashtra Assembly Election 2024 maharashtra news live MAHARASHTRA NEWS Maharashtra News in hindi Sharad pawar Ajit Pawar
Advertisment
Advertisment