Advertisment

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले चाचा शरद पवार के साथ हाथ मिला सकते हैं अजित पवार!

Ajit Pawar join hands with uncle Sharad Pawar: आगामी चुनाव से पहले महाराष्ट्र में बड़ा सियासी खेल हो सकता है. राजनीतिक कयासों की मानें तो अजित पवार चाचा शरद पवार से हाथ मिला सकते हैं.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
AJIT AND SHARAD PAWAR

Ajit Pawar join hands with uncle Sharad Pawar: महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव से पहले सियासी समीकरण बदलते हुए नजर आ रहे हैं. प्रदेश में एक बार फिर से यह चर्चा तेज हो गई है कि आगामी चुनाव से पहले अजित पवार अपने चाचा शरद पवार से हाथ मिला सकते हैं. हालांकि अब तक इस पर अजित पवार ने कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है, लेकिन उन्हें नो कमेंट्स वाले बयान के बाद से चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया है. कुछ समय पहले शरद पवार से जब अजित पवार को लेकर सवाल किया गया था कि क्या वह दोबारा उनका पार्टी में स्वागत करेंगे तो इस पर उन्होंने कहा था कि यह पार्टी तय करेगी. 

Advertisment

शरद पवार से हाथ मिला सकते हैं अजित पवार

वहीं, जब मीडिया कर्मियों ने अजित पवार से इस पर सवाल किया कि क्या आप दोबारा शरद पवार के साथ जाएंगे तो इस पर उन्होंने कुछ भी कहने से इनकार करते हुए नो कमेंट्स कह दिया. अब अजित पवार ने ना हां कहा और ना ही मना किया, उनके इस नो कमेंट्स को लेकर तरह-तरह के राजनीतिक मायने निकाले जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें- INDIA एलायंस को AIMIM नेता ने दिया बड़ा ऑफर, कहा- बाद में लगेगा झटका

अजित पवार ने कहा- नो कमेंट्स

वहीं, अजित पवार लगातार ऐसे बयान दे रहे हैं, जिसकी वजह से इस तरह के कयास लगाए जा रहे हैं. कुछ दिनों पहले ही अजित पवार ने अपनी बहन सुप्रिया सुले को लेकर बड़ा बयान देते हुए कहा था कि उनसे गलती हो गई कि उन्होंने अपनी बहन के खिलाफ पत्नी सुनेत्रा पवार को चुनावी मैदान में उतारा था. परिवार को राजनीति से दूर रखना चाहिए. राजनीति को घर तक दखल नहीं देना चाहिए, मेरे से गलती हो गई. बता दें कि बारामती सीट से सुप्रिया सुले और सुनेत्रा पवार लोकसभा चुनाव में एक-दूसरे के खिलाफ चुनावी मुकाबले में उतरे थे, जिसमें सुप्रिया सुले को जीत मिली. 

विधानसभा चुनाव से पहले होगा 'खेला'

महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में कुछ ही महीने शेष बचे हैं. इससे पहले नेता दल-बदल करते नजर आ रहे हैं. महाराष्ट्र में कुल 288 विधानसभा सीटें हैं. एनडीए में अब तक सीटों का बंटवारा नहीं हुआ है. वहीं, महाविकास अघाड़ी कई जगहों पर सीटों का बंटवारा कर चुकी है. आगामी विधानसभा चुनाव में MNS अकेले ही 200-235 सीटों पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर चुकी है.   

Maharashtra Assembly Election Maharashtra Assembly Election 2024 MAHARASHTRA NEWS Sharad pawar Ajit Pawar
Advertisment
Advertisment