Advertisment

राज ठाकरे के सुरक्षाकर्मी का iPhone ले उड़े चोर, बीच मीटिंग में कई लोगों की काटी जेब

Maharashtra: राज ठाकरे की एक मीटिंग के दौरान चोरों का तांडव का देखने को मिला. यहां चोरों ने कई लोगों की जेब काट दी और हद तो तब हो गई जब राज ठाकरे के सुरक्षाकर्मी का ही iphone चोरों ने उड़ा लिया.

author-image
Yashodhan.Sharma
New Update
Raj Thackeray

महाराष्ट्र में अब जनता तो छोड़ो नेता भी सुरक्षित नहीं दिखाई पड़ रहे हैं. यहां नवनिर्माण सेना (MNS)चीफ राज ठाकरे की मीटिंग के दौरान चोरों ने कई लोगों की जेब काट दी. हैरान कर देने वाली बात तो यह है कि राज ठाकरे के सुरक्षाकर्मी का आईफोन ही चोर ले उड़े. इसके बाद से यह घटना हर तरफ चर्चा का विषय बनी हुई है. साथ ही इस संबंध में थाने में भी कई शिकायतें दर्ज हुई हैं.

Advertisment

जानकारी के मुताबिक पूरा मामला अकोला का बताया जा रहा है. यहां राज ठाकरे MNS विद्यार्थी अघाड़ी के जिला उपाध्यक्ष जय मालोकार के परिवार से मुलाकात करने आए हुए थे. इसके बाद उन्होंने आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर मनसे के शुभ मंगल कार्यलय में  मीटिंग का आयोजन किया था. इस दौरान ही चोरों ने धावा बोल दिया और कई लोगों की जेब पर हाथ साफ कर दिया. वहीं हद तो तब हो गई जब चोर राज ठाकरे के साथ आए सुरक्षाकर्मी का आईफोन (i phone) भी चुराकर भाग निकले. हालांकि, इस संबंध में  मनसे के जिला अध्यक्ष और पदाधिकारी का कहना है कि वह जल्द ही शिकायत भी दर्ज करवाएंगे.

चोरों ने कितना किया नुकसान

बता दें कि चोरों ने मनसे शहर अध्यक्ष राकेश शर्मा की जेब काटी और उसमें 11 हजार रुपये साफ कर दिये. इसके अलावा जिला अध्यक्ष राजेश काले की भी जेब पर चोरों ने हाथ साफ कर लिये और सात हजार रुपए की रकम चुराली. आरोपी यहीं नहीं रुका और उसने बेखौफ होकर राज ठाकरे के साथ आए सुरक्षाकर्मी  का आईफोन ही चुरा लिया.

Advertisment

यह भी पढ़ें: शिंदे सरकार ने UPS को दी मंजूरी, केंद्र की नई योजना को लागू करने वाला महाराष्ट्र बना पहला राज्य

कौन था जय मालोकार

बता दें कि जय परभणी में होम्योपैथी चिकित्सा का तीसरे वर्ष का छात्र था. पिछले महीने 31 जुलाई को मनसे कार्यकर्ताओं ने एनसीपी के MLC अमोल मिटकरी की गाड़ी पर तोड़फोड़ की थी. इस दौरान ही MNS विद्यार्थी अघाड़ी के जिला उपाध्यक्ष जय मालोकार की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई थी. इसके बाद परिवार ने आरोप लगाया है कि तनाव के कारण उसकी मौत हुई है. ठाकरे की मुलाकात से पहले मनसे नेता अमित ठाकरे ने 1 अगस्त को जय के गांव निंबी मालोकार में जाकर उसके परिवार से मुलाकात की थी.

Raj Thackeray MNS chief Raj Thackeray
Advertisment
Advertisment