Advertisment

लाल बाग का राजा को अनंत अंबानी ने भेंट किया 20 किलो सोने का मुकुट, हैरान कर देगी कीमत

देशभर में गणेशमहोत्सव की तैयारियां जोरों पर है. मुंबई के सबसे प्रसिद्ध लालबाग चा राजा की पहली झलक भी सामने आ चुकी है. इस बीच रिलायंस फाउंडेशन के अनंत अंबानी ने लालबाग चा राजा को 20 किलो सोने का मुकुट भेंट किया है.

author-image
Dheeraj Sharma
New Update
Anant Ambani donate gold crown to Lalbaugcha raja



Lalbaugcha raja: गणेश महोत्सव से पहले देशभर में इस उत्सव की जोरदार तैयारियां की जा रही हैं. इन तैयारियों के बीच मुंबई से सबसे प्रसिद्ध लाल बाग चा राजा की पहली झलक भी सामने आ चुकी है. गुरुवार को पहली बार इस बार के लाल बाग चा राजा की तस्वीरें सामने आई हैं. बता दें कि मुंबई के इस लाल बाग चा राजा की एक झलक पाने के लिए देश और दुनिया के भक्त पहुंचते हैं. बड़ी-बड़ी हस्तियां बप्पा के दरबार में मत्था टेकती हैं. इसी कड़ी में देश के सबसे अमीर लोगों में शामिल रिलायंस फाउंडेशन के मालिक मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी ने भी लाल बाग चा राजा को एक बड़ी भेंट की है. 

Advertisment

अनंत का मुकुट बना चर्चा

लाल बाग चा राजा के दरबार में अनंत अंबानी ने मत्था टेका और उन्हें एक बेश कीमती मुकुट भी दान किया. अनंत अंबानी की ओर से भेंट किए गए इस मुकुट की चर्चा हर तरफ हो रही है. हाल में अनंत अंबानी राधिक मर्चेंट से शादी की है. इसके बाद यह उनका पहला गणेश महोत्सव है. अपनी शादी के बाद अनंत अंबानी लाल बाग चा राजा में 20 किलो सोने का मुकुट दान किया है. 

यह भी पढ़ें - Quick Money: इस 2 रुपए के सिक्के की बात है निराली, बिना कुछ करे धरे मिल जाएंगे 9 लाख रुपए

क्या है 20 किलो सोने के मुकुट की कीमत?

अनंत अंबानी की ओर से दान किए गए 20 किलोग्राम सोने के मुकुट की कीमत की बात करें तो इसका बाजार मूल्य करीब 15 करोड़ रुपए बताया जा रहा है. बता दें कि जब गुरुवार को लाल बाग चा राजा की प्रतिमा का अनावरण किया गया तभी उन्हें यह बेशकीमती मुकुट पहनाया गया. 

एक साल से जुड़ा रिलायंस परिवार

बता दें कि लाल बाग चा राजा मंडल से अंबानी परिवार पिछले वर्ष ही जुड़ा था. इसके बाद से ही इस मंडल को अंबानी परिवार की ओर से करोड़ों रुपए का दान किया जा चुका है. बता दें कि अंबानी परिवार विसर्जन यात्रा के दौरान भी जुलूस में शामिल रहता है. 

क्या बोले लाल बाग चा राजा मंडल के अध्यक्ष?

अनंत अंबानी की ओर से शादी के बाद लाल बाग चा राजा को भेंट किए गए 20 किलो सोने के मुकुट को लेकर मंडल अध्यक्ष बाला साहेब कांबले की ओर से भी प्रतिक्रिया सामने आई है. उन्होंने कहा कि अंबानी परिवार की भक्ति देश में किसी से छिपी नहीं है. कोई भी भगवान हों अंबानी परिवार पूरी श्रद्धा और भाव से भक्ति करता दिखाई देता है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - Good News: बिजली बिल भरने वालों की टेंशन खत्म! सरकार के ऐलान से जश्न का माहौल

 

Reliance Foundation lalbaugcha raja in mumbai Lalbaugcha Raja Pictures MAHARASHTRA NEWS Anant Ambani Lalbaugcha Raja 2024 First Look Lalbaugcha Raja
Advertisment
Advertisment