Advertisment

खाना देने से किया इनकार तो ट्रक ड्राइवर को आया ऐसा गुस्सा, होटल कर्मचारियों के ​उड़ गए होश

पुणे से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. ट्रक ड्राइवर को खाना देने से इनकार के बाद होटल स्टाफ के साथ यहां पर आए ग्राहकों के लिए घातक सिद्ध हुआ.  

author-image
Mohit Saxena
New Update
truck

पुणे से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. यहां ट्रक ड्राइवर को खाना देने से इनकार करना होटल स्टाफ  के साथ-साथ वहां मौजूद ग्राहकों के लिए भी घातक साबित हुआ. साथ ही खाना परोसने से इनकार करने से  नाराज ट्रक ड्राइवर ने होटल के सामने खड़ी सभी गाड़ियों को टक्कर मारकर बदला लिया. आखिर में ड्राइवर ने ट्रक से होटल के मुख्य गेट पर भी टक्कर मार दी. इस हादसे में होटल के बाहर खड़े ग्राहकों के दोपहिया और चारपहिया वाहनों को भारी क्षति पहुंची.

Advertisment

ट्रक तेज रफ्तार से होटल में जा घुसा

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना पुणे जिले के इंदापुर तालुका की है. ये ट्रक ड्राइवर हाईवे के किनारे गोकुल नाम के रेस्टोरेंट में खाना खाने आया था. ट्रक ड्राइवर नशे में था. इसलिए होटल मैनेजर ने उसे खाना देने से मना कर दिया. इसके बाद ट्रक ड्राइवर गुस्से में आकर ट्रक में बैठ गया. उसने ट्रक स्टार्ट किया और बिना कुछ सोचे ट्रक तेज रफ्तार से होटल में जा घुसा.

ये भी पढे़ं: Haryana: ‘राजनीति के लिए बेटियों के सम्मान को फोगाट-पूनिया ने पहुंचाई ठेस’, कांग्रेस में शामिल होने पर भड़के बृजभूषण शरण सिंह

स्टाफ के साथ गाली-गलौज करने लगा

काफी देर तक वह होटल के बाहर अपना ट्रक चलाता रहा. इतना ही नहीं गुस्साए ट्रक ड्राइवर ने होटल के बाहर खड़ी ग्राहकों की कारों में भी टक्कर मार दी.अचानक हुई इस घटना के दौरान होटल में आए ग्राहक और होटल स्टाफ समझ ही नहीं पाए कि क्या हो रहा है. इसी दौरान कुछ लोग ट्रक पर पथराव कर उसे रोकने की कोशिश कर रहे थे. इतने हंगामे के बाद नशे में धुत ट्रक ड्राइवर ने अपना ट्रक रोक दिया और होटल स्टाफ के साथ गाली-गलौज करने लगा. स्थानीय लोगों ने इस पूरी घटना की जानकारी पुलिस को दी. पुलिस ने नशे में धुत्त ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.

Truck driver newsnationlive Truck Driver Drunk Newsnationlatestnews Truck rammed
Advertisment