Advertisment

Baba Siddique Murder: ‘बाबा सिद्दीकी के राजनीतिक रसूख के बारे में पता ही नहीं था’, शूटरों ने किया दावा

Baba Siddique Murder: बाबा सिद्दीकी को मुंबई में मारने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. उन्होंने बताया कि वह नहीं जानते थे कि बाबा सिद्दीकी कितने बड़े व्यक्ति हैं.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
baba Siddique

Baba Siddique

Advertisment

Baba Siddique Murder: मुंबई में एनसीपी के दिग्गज नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या कर दी गई. तीन शूटरों ने गोली मारकर उनकी हत्या की. पुलिस ने दो हत्यारों को पकड़ लिया है. पलिस को पूछताछ में उन्होंने बताया कि वह बाबा सिद्दीकी के बारे में अधिक नहीं जानते थे. पुलिस का कहना है कि शूटरों को सिद्दीकी के राजनीतिक और सामाजिक रसूख की जानकारी नहीं थी.

दोनों लड़कों की उम्र भी कम है. उन्हें सिद्दीकी को मारने की सुपारी दी गई थी. सुपारी देने वाले का नाम अब तक सामने नहीं आया है. अपराधियों की हिस्ट्रीशीट खंगाली जा रही है. बता दें, सिद्दीकी का मर्डर पूरी प्लानिंग से हुई. पूछताछ में दोनों अपराधियों ने बताया कि सिद्दीकी इतने बड़े नेता हैं, हमें पता ही नहीं था. हमें बस टारगेट मिला था और हमने बस अपना टारगेट पूरा किया है. 

यह खबर भी पढ़ें- Salman Khan से करीबी बनी बाबा सिद्दीकी की हत्या का कारण! सलमान के घर में भी फायरिंग कर चुकी गैंग

दशहरे की रात इसलिए की हत्या

12 अक्टूबर की रात सिद्दीकी को जब गोली मारी गई, उस वक्त दशहरे का जुलूस निकल रहा था. पटाखे फूट रहे थे. पटाखों के बीच गोलीबारी की आवाज किसी को सुनाई नहीं दी. अब सवाल है कि अपराधियों ने हत्या के लिए दशहरे का दिन ही क्यों चुना. 

ऐसा इसलिए क्योंकि दशहरे के दिन इलाके में भीड़ होती है. पूरा मुंबई पटाखों की गूंज से भरा रहता है. गोलियों की आवाज आसानी से दब सकती थी. गोलीबारी हुई तो बाबा सिद्दीकी के लोगों ने चिल्लाना शुरू कर दिया. स्थानीय लोगों ने भाग रहे तीन अपराधियों में से दो को पकड़ लिया. उन्होंने पुलिस को सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को गिरफ्तार कर लिया. 

लीलावती अस्पताल लाया गया, कपूर अस्पताल में होगा पोस्टमॉर्टम

दशहरा की रात सवा नौ बजे करीब तीन हमलावरों ने हत्या को अंजाम दिया. उन्होंने दो पिस्टल से छह राउंड फायर किया. सारी गोलियां बाबा सिद्दीकी के सीने पर लगी. गोलीबारी के दौरान, सिद्दीकी के एक सहयोगी के पैर में भी गोली लगी थी. उसका भी अस्पताल में इलाज चल रहा है. गोली लगते ही बाबा सिद्दीकी को तुरंत लीलावती अस्पताल ले जाया गया. लेकिन तब तक उनकी मौत हो चुकी थी. कपूर अस्पताल में उनका पोस्टमॉर्टम होगा. उनके पोस्टमॉर्टम की वीडियोग्राफी कराई जाएगी.

Lawrence Bishnoi Lawrence Bishnoi news Baba Siddique ganster lawrence bishnoi Salman Khan Lawrence Bishnoi Lawrence Bishnoi Group lawrence bishnoi story lawrence bishnoi latest news Baba Siddique Death Baba Siddique Murder
Advertisment
Advertisment