Advertisment

Salman Khan से करीबी बनी बाबा सिद्दीकी की हत्या का कारण! सलमान के घर में भी फायरिंग कर चुकी गैंग

Baba Siddquie Murder: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या हो गई हैै. बाबा सिद्दीकी की हत्या की मुख्य वजह सलमान खान से करीबी होना बताया जा रहा है. क्योंकि हाल में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खास ने कहा था कि जो सलमान का दोस्त वह हमारा दुश्मन है.

author-image
Jalaj Kumar Mishra
New Update
baba Siddique and Salman Khan

Baba Siddique and Salman Khan

Advertisment

Baba Siddquie Murder: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार रात हत्या कर दी गई. मुंबई के बांद्रा ईस्ट इलाके में तीन लोगों ने उन्हें गोली मारी. दशहरे के दिन बीच सड़क पर हुई हत्या ने कई बड़े सवाल खड़े कर दिए हैं. पहला सवाल- आखिर बाबा सिद्दीकी की हत्या का कारण क्या था? दूसरा सवाल- क्या बाबा सिद्दीकी को सलमान खान के करीबी होने की कीमत चुकानी पड़ी?

शूटर्स ने पुलिस को क्या बताया?

बाबा सिद्दीकी हत्याकांड के तार लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े दिखाई दे रहे हैं. पुलिस के सूत्रों की मानें तो सिद्दीकी को गोली मारने वाले दो आरोपियों को पुलिस ने पकड़ लिया है. उन्होंने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया है. दोनों शूटरों की पहचान हो गई है. एक शूटर का नाम- करनैल सिंह है तो दूसरे का नाम धर्मराज कश्यप. सिंह हरियाणा का रहने वाला है और कश्यप उत्तर प्रदेश का. डेढ़ से दो माह पहले ही उन्होंने बाबा सिद्दीकी के घर की रेकी की थी. 

‘जो सलमान का दोस्त, वह लॉरेंस का दुश्मन’

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के खास रोहित गोदारा ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि जो सलमान खान का दोस्त है, वह हमारा दुश्मन है. बाबा सिद्दीकी के सलमान खान के खास दोस्त हैं. उन दोनों की दोस्ती जगजाहिर है. सिद्दीकी रमजान के दौरान, अपनी इफ्तार पार्टी के लिए सिद्दीकी जानें जातें हैं. सलमान और शाहरुख में दोस्ती कराने का क्रेडिट भी सिद्दीकी को ही जाता है. सिद्दीकी ने ही अपनी इफ्तार पार्टी में गिले-शिकवे दूर करवाए थे. शाहरूख-सलमान के साथ बाबा सिद्दीकी की तस्वीर भी खूब चर्चा में रही थी. 

सलमान खान की हत्या करना चाहता है लॉरेंस बिश्नोई

बता दें, लॉरेंस बिश्नोई गैंग काफी समय से सलमान खान के पीछे पड़ा है. गैंग सलमान खान को मारना चाहता है. गैंग के शूटर दो बार सलमान खान के घर की रेकी भी कर चुके हैं. गैंग के शूटरों ने सलमान के मुंबई वाले घर गैलेक्सी अपार्टमेंट में ताबड़तोड़ फाइरिंग भी की थी.

अमेरिकी में बैठे लॉरेंस का भाई अनमोल भारत में गैंग को ऑपरेट कर रहा है. सलमान के घर फाइरिंग करने का मास्टरमाइंड भी अनमोल को ही माना जाता है. सलमान के घर फाइरिंग करने वाले शूटरों से अनमोल सिग्नल ऐप के जरिए ही सारे ऑर्डर दे रहा था. 

 

Lawrence Bishnoi Lawrence Bishnoi gang Lawrence Bishnoi news ganster lawrence bishnoi Lawrence Bishnoi Gang Latest News Baba Siddquie Murder Baba Siddquie
Advertisment
Advertisment