Advertisment

शर्मनाक: स्कूल में 3 साल की बच्चियों के साथ हुई दरिंदगी...VIDEO देख दहल जाएगा दिल!

महाराष्ट्र के बदलापुर में दो स्कूली बच्चियों के यौन उत्पीड़न पर बवाल मच गया है. यह मामला सामने आते ही हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए और प्रदर्शन करने लगे. यही नहीं सड़कों पर उतरने के अलावा लोग लोकल रेलवे स्टेशन पर भी पहुंच गए

author-image
Mohit Sharma
New Update
Badlapur School Case

Badlapur School Case

Badlapur School Case:  कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के साथ रेप मर्डर केस अभी शांत भी नहीं हुआ था कि महाराष्ट्र के बदलापुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. कोलकाता में जहां ऑन ड्यूटी डॉक्टर के साथ दरिंदगी हुई थी, वहीं अब स्कूल में न साल की मासूम बच्चियों के साथ यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है. कोलकाता के एक मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर के रेप मर्डर केस को अभी कुछ दिन ही हुए हैं. कोलकाता की सड़कों पर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. वहीं इसी बीच ठाणे बदलापुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आ रही है.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें-  बुरी खबरः आ गया Corona से भी खतरनाक Virus, मचेगी तबाही... भारत में फिर लगेगा Lockdown?

दो स्कूली बच्चियों के यौन उत्पीड़न पर बवाल

महाराष्ट्र के बदलापुर में दो स्कूली बच्चियों के यौन उत्पीड़न पर बवाल मच गया है. यह मामला सामने आते ही हजारों की संख्या में लोग सड़कों पर उतर आए और प्रदर्शन करने लगे. यही नहीं सड़कों पर उतरने के अलावा लोग लोकल रेलवे स्टेशन पर भी पहुंच गए और देर तक ट्रेनों की आवाजाही ठप रही. प्रशासन के बहुत समझाने के बाद भीड़ रेल की पटरियों से हट गई है, लेकिन अब भी इलाके में तनाव बरकरार है. दरअसल ठाणे जिले के बदलापुर में महज 3 साल की दो बच्चियों से यौन उत्पीड़न की घटना सामने आई है. ये दोनों बच्चियां बदलापुर के ही एक स्कूल में प्री प्राइमरी क्लास में थीं. दोनों का एक स्वीपर ने यौन उत्पीड़न किया.

यह खबर भी पढ़ें-  रक्षाबंधन के तुरंत बाद सरकार ने कर दिया बड़ा ऐलान- आज से महिलाओं को हर महीने मिलेगी इतनी रकम

आरोपी अक्षय शिंदे को 9 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया

आरोपी बच्चियों को टॉयलेट में ले गया था, जहां उसने वारदात को अंजाम दिया. पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करके आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. यह वारदात हाल ही में हुई थी. जब दोनों बच्चियां टॉयलेट गई थी. फिलहाल अदालत ने आरोपी अक्षय शिंदे को 9 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है. खुद सीएम एकनाथ शिंदे इस मामले में एक्टिव हो गए हैं. उन्होंने मंगलवार को कहा कि हमने पॉक्सो एक्ट के तहत कार्रवाई की है. बता दें कि दोनों बच्चियों के परिवार वालों ने शुक्रवार रात को केस दर्ज करवाया था, जिसके बाद खबर है कि आरोपी को अरेस्ट कर लिया गया है. इस मामले के बाहर आने के बाद से ही बदलापुर में बवाल मच गया है. जिस तरह कोलकाता के हॉस्पिटल में लोगों ने प्रदर्शन किया था वैसा ही नजारा आज बदलापुर में देखने को मिल रहा है.

यह खबर भी पढ़ें-  Good News: अब केवल 7 रुपए में जिंदगीभर 60 हजार रुपए की पेंशन, इस धांसू स्कीम के दीवाने हुए लोग

गुस्साई भीड़ और पुलिस के बीच झड़प

घटना की जानकारी सामने आने के बाद गुस्साई भीड़ और पुलिस के बीच मंगलवार को झड़प हुई. भीड़ ने पहले स्कूल में तोड़फोड़ की उसके बाद बदलापुर रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोकी. मंगलवार सुबह 8 बजे घटना से गुस्साए लोग बदलापुर रेलवे स्टेशन की पटरियों पर खड़े होकर प्रदर्शन करने लगे. कई ट्रेनों को रोका गया. पुलिस ने भीड़ में काबू पाने के लिए प्रदर्शनकारियों पर लाठी चार्ज किया. पुलिस पर भी पथराव हुआ है. पुलिस ने भीड़ को रोकने के लिए आंसू गैस के गोले दागे जिसके बाद लोगों ने पथराव शुरू कर दिया. घटना में कई लोग घायल हुए हैं.

Advertisment

यह खबर भी पढ़ें- How to Become Rich: ये है अमीर बनने का सबसे शानदार फॉर्मूला, 24 घंटे में हो जाएगी मां लक्ष्मी की कृपा

बाथरूम में बच्चियों के साथ यौन शोषण

23 साल के आरोपी ने 16 अगस्त को स्कूल के बाथरूम में बच्चियों के साथ यौन शोषण किया था. बच्चियों के पेरेंट्स ने एक दिन बाद एफआईआर दर्ज करवाई थी. बताया जा रहा है कि इलाके की महिला इंस्पेक्टर उधा शितोले का ट्रांसफर कर दिया गया है. स्कूल प्रिंसिपल क्लास टीचर और एक महिला कर्मचारी को निलंबित किया गया है. मामले की जांच के लिए एसआईटी गठित है. केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने को कहा गया है.

Maharashtra Rape news Maharashtra Rape Maharashtra rape case Badlapur Rape Case Badlapur School Case
Advertisment
Advertisment