Advertisment

NCP नेता मर्डर केस में बड़ा खुलासा, 1-2 नहीं 10 लोग हत्या में शामिल

Maharashtra News: एनसीपी नेता वनराज आंदेकर हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस ने आरोपियों की पहचान करते हुए गणेश कोमकर को हत्याकांड का मास्टरमाइंड बताया है.

author-image
Vineeta Kumari
New Update
NCP leader vanraj andekar

एनसीपी नेता वनराज आंदेकर

NCP leader vanraj andekar murder case: महाराष्ट्र के पुणे में रविवार की रात एनसीपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुणे पुलिस ने मामले में बड़ा खुलासा किया है. इस हत्याकांड में 1-2 नहीं बल्कि 10 लोग शामिल हैं. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की रात 9.30  बजे करीब 10 अपराधी तीन बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने वनराज आंदेकर पर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी. जैसे ही वनराज ने फायरिंग होते देखा, वह अपनी घर की तरफ भागने लगे. आरोपियों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और करीब पांच राउंड फायरिंग की.

Advertisment

एनसीपी नेता के मर्डर केस में बड़ा खुलासा

वहीं, फायरिंग के बाद एक आरोपी बाइक से उतरा और उसने एनसीपी नेता पर कोयते से हमला कर दिया. इस हमले में वनराज बुरी तरह से घायल हो गए. अपराधी फिर घटनास्थल से फरार हो गए. जिसके बाद वनराज को आनन-फानन में अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Weather Update: गुजरात में भारी बारिश का अलर्ट, पश्चिमी एमपी समेत इन राज्यों में भी बरसेंगे बदरा

5 राउंड फायरिंग के बाद कोयते से हमला

घटना के बाद पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले चुकी है. वहीं, अन्य सात आरोपियों की तलाश जारी है. आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपियों की पहचान की गई है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है. इन आरोपियों में गैंगस्टर बंडू उर्फ सूर्यकांत आंदेकर का दामाद गणेश कोमकर का नाम भी सामने आ रहा है. गणेश कोमकर ही इस हत्याकांड का मास्टरमाइंड बताया जा रहा है. पूरी प्लानिंग के तहत इस घटना को अंजाम दिया गया है. वारदात को अंजाम देने के लिए पहले बदमाशों ने इलाके की बिजली गुल की और फिर सूचना के आधार पर वनराज को घेरकर उस पर अंधाधुन फायरिंग की. 

गणेश कोमकर हत्याकांड का मास्टरमाइंड

सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि कैसे बदमाशों को देखकर वनराज भागने लगे, लेकिन उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी गई. जैसे ही उन पर फायरिंग कर बदमाश भाग रहे थे, तब तक एक आरोपी ने कहा कि वह अभी भी जिंदा है. जिसके बाद एक आरोपी बाइक से उतरा और उसने कोयते से कई बार हमला किया. इस हमले के बाद जब सभी बदमाशों को लगा कि वह मर चुका है तो बाइक पर सवार होकर सभी अलग-अलग दिशा में भाग निकले.

NCP leader vanraj andekar murder case MAHARASHTRA NEWS hindi news
Advertisment
Advertisment